‘गुम है किसी के प्यार में’ फेम Tanvi Thakkar बनी मां, अभिनेत्री ने दिया बेटे को जन्म

Tanvi Thakker and Aaditya Kapadia blessed with a baby boy: टीवी कपल तन्वी ठक्कर और आदित्य कपाड़िया को बेटे का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है।
'गुम है किसी के प्यार में' फेम Tanvi Thakkar बनी मां, अभिनेत्री ने दिया बेटे को जन्म 18336

Tanvi Thakker and Aaditya Kapadia blessed with a baby boy: टीवी कपल तन्वी ठक्कर (Tanvi Thakker) और आदित्य कपाड़िया (Aaditya Kapadia) पर इश्वर की कृपा बरसी है और उनके घर नन्हे राजकुमार का आगमन हुआ है। आपको बता दें, ‘गुम है किसी के प्यार में’ द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने वाली तन्वी ठक्कर ने बेटे को जन्म दिया है। जोड़े को ये खुशखबरी 19 जून को प्राप्त हुई थी। आपको बता दें, जोड़े ने दक्षिण मुंबई में वर्ष 2021 में एक दूसरे को हमसफर चुना था और सात फेरे लिए थे। गौरतलब हैं, कि तन्वी अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी ‘गुम है किसी के प्यार में’ की शूटिंग करती नजर आई थीं। आदित्य और तन्वी ने सोशल मीडिया द्वारा अपने अपनी प्रेग्नेंसी सफर की तस्वीरें शेयर की थी और अब वे अपने बच्चे को पाकर बेहद खुश है। एक नजर नीचे डालें-

तन्वी और आदित्य की पहली मुलाकात ‘एक दूसरे से करते हैं प्यार हम’ के सेट पर हुई थी। अभिनेत्री को विशेष लोकप्रियता बेपनाह प्यार, सास बिना ससुराल, पवित्र रिश्ता, मधुबाला एक इश्क एक जुनून और बहू हमारी रजनीकांत जैसे धारावाहिकों द्वारा मिली है। आदित्य कपाड़िया को बड़े अच्छे लगते है में देखा गया था और उन्हें जस्ट मोहब्बत और शाका लाका बूम बूम में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

तन्वी, जिन्होंने पहले अपनी गर्भावस्था के दौरान मनोरंजन न्यूज़ के साथ बातचीत की थी, उन्होंने कहा था, “हमारी इच्छा एक स्वस्थ बच्चे की है। जब आप इस सफर पर नहीं होते तो आपके मन में ढेर सारी ख्वाहिशें होती हैं. जब आप यात्रा पर होते हैं, तो आपको एहसास होता है कि एक स्वस्थ बच्चा सबसे ज्यादा मायने रखता है। हम चीजों को बहुत हल्के में लेते हैं, लेकिन जब हम एक सामान्य स्वस्थ बच्चे को देखते हैं, तो मुझ पर विश्वास करें, यह एक परिवार के लिए सबसे बड़ा आशीर्वाद हो सकता है।

 

 

मनोरंजन न्यूज़ तन्वी और आदित्य को ढेरों शुभकामनाएं देता है। आगे की खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।