गुफी पेंटल उर्फ महाभारत के शकुनी मामा ने दुनिया से ली विदा, 80 वर्ष की आयु में लिया अंतिम सांस

Gufi Paintal aka Mahabharat's Shakuni Mama passes away: गुफी पेंटल उर्फ महाभारत के शकुनी मामा का आज सुबह निधन हो गया है।
गुफी पेंटल उर्फ महाभारत के शकुनी मामा ने दुनिया से ली विदा, 80 वर्ष की आयु में लिया अंतिम सांस 16366

Gufi Paintal aka Mahabharat’s Shakuni Mama passes away: भारतीय मनोरंजन से बेहद दुखद समाचार प्राप्त हुआ है। बीआर चोपड़ा के प्रतिष्ठित पौराणिक नाटक शो महाभारत में शकुनि मामा की भूमिका द्वारा सभी के दिलों में राज करने वाले वरिष्ठ और अनुभवी अभिनेता गुफी पेंटल (Gufi Paintal) अब नहीं रहे !! उन्हें हाल ही में उपनगर अंधेरी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

80 वर्षीय पेंटल एक सप्ताह से अधिक समय से अस्पताल में भर्ती थे और उन्हें उम्र से संबंधित समस्याएं थीं। पिछले हफ्ते जब उनके स्वास्थ्य के बारे में खबरें सामने आईं तो उनकी हालत गंभीर थी।

पेंटल के छोटे भाई और कॉमेडियन कंवरजीत पेंटल ने न्यूज एजेंसी एएनआई को अपनी एक रिपोर्ट में बताया था कि गुफी पेंटल दिल और किडनी की बीमारी से पीड़ित थे और क्रिटिकल थे।

गुफी के भतीजे हितेन पेंटल ने मीडिया से कहा था, ‘उन्हें ब्लड प्रेशर और दिल की समस्या थी। वह अस्वस्थ चल रहे थे और यह सब काफी समय से चल रहा था। हालात अब गंभीर हो गए थे इसलिए हम उन्हें ऑब्जर्वेशन के लिए अस्पताल ले गए। वह सात से आठ दिनों से अस्पताल में है। शुरुआत में उनकी हालत गंभीर थी, लेकिन अभी उनकी हालत स्थिर है।”

मिडिया रिपोर्ट के अनुसार, गुफी पेंटल का आज सुबह निधन हो गया। बताया जा रहा है कि आज (5 जून) शाम 4 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

उनके कुछ उल्लेखनीय कार्यों में रफू चक्कर, देस परदेस, दिल्लगी, मैदान-ए-जंग, दावा और कई अन्य फिल्में शामिल हैं। टीवी पर, उन्हें कानून, सौदा, अकबर बीरबल, ओम नमः शिवाय, श्रीमती कौशिक की पांच बहुएं आदि शो में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता था।

मनोरंजन न्यूज़ महान अभिनेता के परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हैं। आगे की खबरों के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।