Ghum hai Kisikey pyar Meiin: शो में एक झलक दिखाने के लिए रेखा ने ली इतनी बड़ी रकम, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

Ghum hai Kisikey pyar Meiin: शो में हाजिर होने के लिए रेखा ने मोटी रकम।
Ghum hai Kisikey pyar Meiin: शो में एक झलक दिखाने के लिए रेखा ने ली इतनी बड़ी रकम, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश 18118

Ghum hai Kisikey pyar Meiin: स्टार प्लस (Star Plus) का लोकप्रिय धारावाहिक ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में पिछले कुछ दिनों से काफी तड़के दार ड्रामा का मंथन चल रहा है। शो में जल्द ही, हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री रेखा जी की झलक देखने को मिलेगी, जिसे देखकर दर्शक शायद फुले न समाए।‌ रेखा शो में स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगी। आपको बता दें, शो में उनका यह तीसरा सहयोग होगा। इससे पहले जब वो शो में दिखाई दी थीं, तो दर्शक उनके व्यक्तित्व और उनकी अदाओं पर मर मिटे थे।

‘गुम है किसी के प्यार में’ के साथ रेखा जी का जुड़ाव शो के शुरू होने के बाद से हमेशा बेहद खास रहा हैं। एक क़रीबी स्तोत्र द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, दिग्गज अभिनेत्री ने इस धारावाहिक के प्रोमो में अपनी स्पेशल उपस्थिति दर्ज कराने के लिए 8 करोड़ रुपये से 10 करोड़ रुपये तक चार्ज किए हैं। रेखा कहानी को एक नए मोड़ की ओर लेकर जाएंगी। दर्शक अभिनेत्री को देखकर बेहद खुश होंगे, इसका हमें भरोसा हैं।

‘गुम हैं किसी के प्यार में’ के निर्माण का कार्यभार राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शाइका परवीन द्वारा संभाला गया है। शो दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए सोमवार से रविवार रात 8 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होता है। अधिक समाचार प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।