Ghum hai Kisikey pyar Meiin: ओमी उर्फ मृदुल कुमार सिन्हा की हुई शो से बिदाई

Ghum hai Kisikey pyar Meiin: मृदुल कुमार सिन्हा ने 'गुम है किसी के प्यार में' को कहा अलविदा
Ghum hai Kisikey pyar Meiin: ओमी उर्फ मृदुल कुमार सिन्हा की हुई शो से बिदाई 17078

Ghum hai Kisikey pyar Meiin: लंबे समय से दर्शकों को मनोरंजीत करने वाला स्टार प्लस का शो ‘गुम है किसी के प्यार में‘ (Ghum hai Kisikey pyar Meiin) में दर्शकों को आकर्षित करने वाले ओंकार चव्हाण, जिन्हें प्यार से ओमी कहा जाता हैं, वह शो से बाहर निकल रहे है। ओंकार चव्हाण उर्फ मृदुल कुमार सिंह ने जेनरेशन लीप के कारण शो से बाहर जाने का फैसला किया है। गौरतलब हैं, कि शो एक जेनरेशन लीप की ओर बढ़ रहा है, जिसके कारण नील भट्ट और आयशा सिंह भी शो से बाहर हो जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिलहाल नए प्रमुख किरदारों के लिए ऑडिशन चल रहे हैं।

अब हम सुनते हैं कि मृदुल ने जेनरेशन लीप के बाद शो को अलविदा करने का फैसला किया है।

आपको बता दें, गुम है किसी के प्यार में कई सितारे लीप के बाद की कहानी का हिस्सा नहीं होंगे। हमने पहले भी कई सितारों की जानकारी अपने पाठकों को दी है।

जैसा कि हम जानते हैं, ओमी का चरित्र ग्राफ अच्छा था और मृदुल के चरित्र को हमेशा ट्रैक में प्रमुखता मिली है।

हमने मृदुल से संपर्क किया और उन्होंने ‘गुम है किसी के प्यार में’ के लीप के बाद के कलाकारों से बाहर निकलने के अपने फैसले की पुष्टि की।

हम प्रोड्यूसर और चैनल के प्रवक्ता के पास पहुंचे, लेकिन जब तक हमने लेख तैयार की, तब तक उनका कोई जवाब नहीं आया था। आगे की खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।