Ghum hai Kisikey Pyaar Meiin: प्रमुख किरदार के दौड़ में शाहिर शेख, आसिम रियाज और करण सिंह ग्रोवर के बीच लगी रेस

Ghum hai Kisikey Pyaar Meiin: शो में लगीं प्रमुख किरदार की रेस, रेस में शामिल हैं शाहिर शेख, आसिम रियाज और करण सिंह ग्रोवर।
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: The race between Shaheer Sheikh, Asim Riaz and Karan Singh Grover for the lead role 16896

Ghum hai Kisikey Pyaar Meiin: स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक ‘गुम है किसी के प्यार में’ ने दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और शो की शानदार कहानी ने दर्शकों को टेलीविज़न से बांधें रखा है। गौरतलब हैं, कि शो की शुरुआत सई, विराट, पाखी का प्यार और कर्तव्य की कहानी से शुरू हुई थी।‌ सैराट के नाम से मशहूर, सई और विराट की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है। इनकी शानदार केमिस्ट्री को टेलिविजन पर खूब सराहा गया है। मिली जानकारी के अनुसार, शो में इस जोड़ी का सफर जल्द ही खत्म होने वाला है और शो ‘गुम है किसी के प्यार’ में एक दिलचस्प मोड़ की एंट्री होंगी। शो में, कई अलग-अलग कलाकारों को शामिल होने की अफवाहें इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रही है। अफवाहों के अनुसार, शो निर्माता फहमान खान से लेकर शहीर शेख, असीम रियाज और करण सिंह ग्रोवर के संपर्क में हैं। हालांकि, अभी तक यह निश्चित नहीं हुआ हैं, कि शो में प्रमुख किरदार में कौन होगा।

अभिनेता शहीर शेख ने हाल ही में, अपने शो ‘वो तो है अलबेला’ की शूटिंग पूरी की है। अभिनेता ने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। लंबे समय से टेलिविजन इंडस्ट्री से दूर रहने वाले करण सिंह ग्रोवर के लिए भी कयास लगाई जा रही हैं,कि वह फिर से टेलीविजन पर वापसी करेंगे। वहीं दूसरी ओर, बिग बॉस फेम असीम रियाज़ कई अलग-अलग परियोजनाओं के लिए बातचीत कर रहे थे ऐसे में हम उन्हें ‘गुम है किसी के प्यार में’ मुख्य अभिनेता के तौर सकते हैं या नहीं अभी कुछ कह पाना मुश्किल है।

‘गुम हैं किसी के प्यार’ में को राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शाइका परवीन द्वारा निर्मित किया गया है। शो दर्शकों के मनोरंजन का खास ख्याल रखते हुए हफ्ते के सातों दिन स्टार प्लस पर रात 8 बजे प्रसारित होता है। आगे की खबरों के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।