Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: जनता की मांग पर निर्माताओं ने मिलाया सईं-विराट, आखिरी कहानी में होगा ट्विस्ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: जनता की मांग पर निर्माताओं ने मिलाया सईं-विराट।
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: जनता की मांग पर निर्माताओं ने मिलाया सईं-विराट, आखिरी कहानी में होगा ट्विस्ट 18991

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: कॉकरो और शैका एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक ‘गुम है किसी के प्यार में’ ने दर्शकों को लुभाने में खूब सफलताएं प्राप्त की है। अब शो में एक नई कहानी का आगाज होने जा रहा हैं, जिसमें प्यार की मिठास की मात्रा अधिक होगी। खैर, शो में एक पीढ़ी का लीप आने की खबर आने के साथ, प्रशंसकों की ओर से मुख्य कलाकारों नील भट्ट और आयशा सिंह को आसानी से बाहर न करने का विरोध किया जा रहा था। हालाँकि, जब जनता को लीप की खबर सच लगी, तो उन्होंने निर्माताओं और चैनल से एक और गुहार लगाई। वे एक अच्छा #SaiRat मिलन और सईं और विराट के फिर से एक साथ होने की झलक देखना चाहते थे।

खैर, यह निश्चित रूप से शो की कहानी में एक संभावना नहीं थी क्योंकि निर्माताओं ने विमान अपहरण ट्रैक में सई और विराट की मौत का नाटक तैयार किया था। यह कहने के बाद, निर्माताओं ने बहुत ही चतुराई से विराट और सई के बीच उनकी शादी के बाद एक प्यारा प्रेम स्वीकारोक्ति अनुक्रम तैयार किया।

हाँ, यह साईं के सपने के रूप में कार्यान्वित हुआ !! आज का एपिसोड खास होगा क्योंकि दर्शकों को कम से कम एक ड्रीम सीक्वेंस के रूप में विराट और सई का सुखद पुनर्मिलन देखने को मिलेगा। साथ ही यह इसलिए भी खास है क्योंकि यह शो में नील भट्ट और आयशा सिंह का आखिरी एपिसोड होगा।

अब जब शो कल से एक नए अध्याय की शुरुआत करने के लिए तैयार है, तो मैं शो के नए कलाकारों और क्रू को शुभकामनाएं देता हूं!!

शो की कमान अब नए कलाकार शक्ति अरोड़ा, भाविका शर्मा, सुमित सिंह और अन्य सितारे संभालेंगे।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।