सोनी टीवी के श्रीमद रामायण में नजर आएंगी गीता खन्ना

Geeta Khanna to feature in Swastik Productions’ Shrimad Ramayan: सोनी टीवी के श्रीमद रामायण में नजर आएंगी गीता खन्ना ।
सोनी टीवी के श्रीमद रामायण में नजर आएंगी गीता खन्ना 37690

Geeta Khanna to feature in Swastik Productions’ Shrimad Ramayan: वरिष्ठ अभिनेत्री गीता खन्ना, जो कई बॉलीवुड फिल्मों नजर आ चुकी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री सोनी टीवी की अगली परियोजना के साथ टेलीविजन पर वापसी कर रही हैं। वह सीआईडी, बचके रहना रे बाबा, नया नुक्कड़, जान तेरे नाम, बचके रहना रे बाबा जैसी परियोजनाओं का हिस्सा रह चुकी हैं। वह सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के श्रीमद रामायण के कलाकारों का हिस्सा होंगी। सिद्धार्थ कुमार तिवारी के स्वास्तिक प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, इस शो में शानदार कलाकार नजर आएंगे। यह महान कृति पौराणिक प्रस्तुति सोनी टीवी की अगली बड़ी फिक्शन लॉन्च होगी।

स्वास्तिक प्रोडक्शंस के पास वर्तमान में वंशज, शिव शक्ति ताप त्याग तांडव और चांद जलने लगा टेलीविजन चार्ट पर अद्भुत काम कर रहे हैं। प्रोडक्शन हाउस पौराणिक उद्यमों पर काम करने के लिए लोकप्रिय है और अपने पिछले टीवी प्रोजेक्ट्स, करमफल दाता शनि, महाभारत, तंत्र, चंद्रगुप्त मौर्य, सूर्यपुत्र कर्ण, राधाकृष्ण आदि के लिए जाना जाता है।

पौराणिक शो के संबंध में श्रीमद रामायण प्रोडक्शन हाउस की झोली में एक और उपलब्धि होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निकितिन धीर को सोनी टीवी के शो में रावण की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। आरव चौधरी राजा दशरथ की भूमिका निभाएंगे, जबकि शिल्पा सकलानी को रानी कैकेयी की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। श्रीमद रामायण में हनुमान का किरदार निर्भय वाधवा निभाएंगे। सुजय रेउ और प्राची बंसल राम और सीता का किरदार निभाएंगे।

हमने अपने पाठको को पहले ही प्रमुख भूमिकाएँ निभाने वाले अभिनेता बसंत भट्ट, नीतू पांडे, वैदेही नायर, निश्कर्ष दीक्षित, मोहम्मद सऊद मसूरी के बारे में जानकारी दी थी। अब हम गीता खन्ना को एक प्रमुख भूमिका मिलने के बारे में सुनते हैं।

एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, “गीता मंथरा की भूमिका निभाएंगी, जो राम के अयोध्या के राजा बनने के खिलाफ कैकेयी का ब्रेनवॉश करेगी।”

हमने निर्माता और चैनल के प्रवक्ता से संपर्क किया, मगर लेख दायर करने तक उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।