गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी को मिला जुड़वे बच्चों का आशीर्वाद, बेटे-बेटी के जन्म से खुश हुए सितारे

Gautam Rode and Pankhuri Awasthy welcome twins: गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी को मिला जुड़वे बच्चों का आशीर्वाद।
गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी को मिला जुड़वे बच्चों का आशीर्वाद, बेटे-बेटी के जन्म से खुश हुए सितारे 22668

Gautam Rode and Pankhuri Awasthy welcome twins: टेलिविजन जगत की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक हैं गौतम रोडे (Gautam Rode) और पंखुड़ी अवस्थी (Pankhuri Awasthy), जो अब जुड़वे बच्चे के माता पिता बन गए है। सितारों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से अपने प्रशंसकों और चाहनेवालों को जानकारी साझा की हैं, की उनके घर बटे और बेटी का आगमन हुआ है। जुड़वाँ बच्चों का जन्म बीते मंगलवार यानी 25 जुलाई को हुआ है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा किया। जिसमें लिखा था, ”दो आशीर्वाद मिला है। हमें एक बच्चे और एक बच्ची का आशीर्वाद मिला है। 25 जुलाई, 2023 को पहुंचा। दिल खुशी और कृतज्ञता से भर गया। हम खुशी-खुशी चार लोगों के परिवार के रूप में अपनी यात्रा की शुरुआत की घोषणा करते हैं! सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए आभारी हूं।’ गौतम और पंखुरी।”

पंखुड़ी ने अपनी पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, “जैसा कि हम चार लोगों के परिवार के रूप में इस नए अध्याय को अपना रहे हैं, हम अपने ऊपर बरसाए गए प्यार और आशीर्वाद के लिए दिल से कृतज्ञता से भरे हुए हैं।” आपको बता दें, सितारों ने वर्ष 2018 में शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया था, जिसके बाद अब वह माता-पिता बन गए है। दंपति की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है क्योंकि वे एक साथ माता-पिता बनने की इस नई यात्रा पर निकल गए हैं। जोड़े को इंडस्ट्री के कई सितारों और उनके दोस्तों की बधाईयां प्राप्त हो रही हैं, जिसमें देवोलीना भट्टाचार्जी, मीरा देओस्थले, आमिर अली, रोहित पुरोहित समेत कई अन्य सितारें शामिल है।

मनोरंजन न्यूज़ जोड़े को ढ़ेर सारी बधाईयां देता है और मनोरंजन उद्योग की तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।