अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार है गौतम रोडे और पंखुरी अवस्थी

Gautam Rode and Pankhuri Awasthy to welcome their first child: गौतम रोडे और पंखुरी अवस्थी माता-पिता बनने वाले हैं।
Gautam Rode and Pankhuri Awasthi ready to welcome their first child 10144

Gautam Rode and Pankhuri Awasthy to welcome their first child: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा जोड़ों में से एक जोड़ी हैं गौतम रोडे और पंखुरी अवस्थी की, जो जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। हाल ही में, पंखुरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा अपने प्रशंसकों को अपने गर्भवती होने की जानकारी दी। डीवा ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने गौतम के साथ अपनी सुखद यात्रा को दिखाया है।

बाद में, वीडियो में, पंखुरी ने खुलासा किया कि कैसे एक नए सदस्य के आने के बाद उनका परिवार बड़ा होता जा रहा है। इस खबर को सभी के साथ साझा करने के बाद दंपति खुशी से झूमते नजर आ रहे हैं। उन्हें अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “हमारा परिवार बढ़ रहा है और जैसे ही हम इस नए चरण को अपनाते हैं और इन नई भूमिकाओं को निभाने के लिए खुद को तैयार करते हैं, हम आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं! ♥ हमारे लिए ये दृश्य बनाने के लिए @pixiedustdesign को धन्यवाद! ✨”।

मीडिया द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, गौतम और पंखुड़ी पहली बार सोनी टीवी के रजिया सुल्तान के सेट पर मिले और जल्द ही वे दोस्त बन गए। और बाकी इतिहास है। साथ में वे एक जोड़े के रूप में मजबूत होते गए और प्रशंसक उन्हें उनके हर काम के लिए प्यार करते हैं।

मनोरंजन न्यूज़ की ओर से जोड़े को ढ़ेर सारी बधाईयां!

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।