गौरव शर्मा ने कयामत से कयामत तक को कहा अलविदा; अभिनेता ने बताई वजह

Gaurav Sharma quits Qayaamat Se Qayaamat Tak: गौरव शर्मा ने कयामत से कयामत तक को कहा अलविदा।
गौरव शर्मा ने कयामत से कयामत तक को कहा अलविदा; अभिनेता ने बताई वजह 45692

Gaurav Sharma quits Qayaamat Se Qayaamat Tak: कलर्स के ‘कयामत से कयामत तक’ में निर्वान रघुवंशी की भूमिका निभाने वाले गौरव शर्मा ने टेलीविजन पर अपने नए किरदारों के बारे में दिलचस्प जानकारी साझा की है। गौरतलब है, कि दर्शक उन्हें स्टार प्लस पर राजन शाही के ये रिश्ता क्या कहलाता है में उनके खतरनाक अभिनय के लिए आज भी याद करते हैं। शो में उन्होंने युवराज का नकारात्मक किरदार से जनता का ध्यान अपनी ओर खींचा था। उसी समय, उन्होंने अभिज्ञान झा और मृणाल झा द्वारा निर्मित कलर्स के शो कयामत से कयामत तक में एक विपरीत सकारात्मक भूमिका में एंट्री की थी। हालांकि, अब खबरे आ रही हैं, कि उन्होंने शो से किनारा कर लिया है।

हमने अभिनेता से बात की, जिन्होंने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, “हां, मैंने इस्तीफे का नोटिस भेज दिया है और शो से आसानी से बाहर निकलने का इंतजार कर रहा हूं ताकि शो को नुकसान न हो। शो अच्छा है, लेकिन मैं बेहतर अवसरों की प्रतीक्षा कर रहा हूं। मैं ये रिश्ता क्या कहलाता है में युवराज जैसी भूमिकाएं करके खुश हूं, लेकिन मैं टीवी पर इससे कम पर समझौता नहीं करूंगा। मैंने टीवी से 2-3 साल का ब्रेक ले लिया; मैंने वेब/फिल्मों में कुछ अच्छे प्रोजेक्ट किये। मैंने यह रिश्ता क्या कहलाता है के साथ टीवी पर वापसी की और मुझे अपना किरदार पसंद आया। अगर उस क्षमता का कुछ भी मेरे सामने आएगा, तभी मैं टीवी करूंगी या बेहतर होगा कि मैं वेब, फिल्में या शायद रियलिटी शो करूं।”

भविष्य के लिए गौरव को ढेर सारी शुभकामनाएँ!

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।