Gauna- Ek Pratha: बंद होगा शेमारू उमंग का शो गौना एक प्रथा

Gauna- Ek Pratha: बंद होगा शेमारू उमंग का शो गौना एक प्रथा।
Gauna- Ek Pratha: बंद होगा शेमारू उमंग का शो गौना एक प्रथा 38363

Gauna- Ek Pratha: यश पटनायक और ममता पटनायक की इंस्पायर फिल्म्स के बैनर तले निर्मित किया गया शेमारू उमंग का धारावाहिक शो गौना एक प्रथा (Gauna- Ek Pratha) जल्द ही बंद हो जाएगा। IWMBuzz.com की नई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शो के कलाकारों और क्रू ने बीती रात (15 दिसंबर) शूटिंग पूरी कर ली है। यह शो एक ऐसी महिला (गहना) के बारे में था, जो अपने बचपन के प्रेमी (गौरव) की तलाश में निकली थी जिसने उसके सपनों को पूरा करने का फैसला किया था। यह उनकी यात्रा थी जहां उन्हें बाधाओं का सामना करना पड़ा। इस शो में रोहित पुरोहित और कृतिका देसाई मुख्य भूमिका में थे। अभिनेता पार्वती सहगल, पापिया सेनगुप्ता और अन्य मुख्य कलाकारों का हिस्सा थे।

सूत्रों के अनुसार, “शो की शूटिंग कल रात पूरी हो गई। फाइनल एपिसोड प्रसारित करने की आखिरी तारीख 30 दिसंबर बताई जा रही है।’
हमने सुना है कि कम रेटिंग और खराब स्वीकार्यता के कारण शो को बंद कर दिया गया था।

हमने निर्माता यश पटनायक और चैनल के प्रवक्ता से बात की, लेकिन कोई जवाब नहीं आया कि क्या हम कहानी दर्ज करेंगे।
हाल ही में शो ने एक भव्य पार्टी के साथ अपने 100 एपिसोड पूरे होने का जश्न मनाया। केक काटने के लिए कृतिका देसाई, रोहित पुरोहित, पार्वती सहगल और अन्य सहित पूरी टीम वहां मौजूद थी। यह एक भव्य उत्सव था, जहां मुख्य कलाकारों ने अनूठी अवधारणा और कहानी के बारे में बात की।

गौना एक प्रथा की शुरुआत गहना और गौरव की एक खूबसूरत कहानी के रूप में हुई, जिनकी शादी बचपन में ही हो गई थी। गौना समारोह को अपनाने और खुशी से जीने की गेहना की खोज कहानी का सार बनी।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।