एक्सक्लूसिव: कलर्स के धारावाहिक बेकाबू में नजर आएंगे संजय स्वराज

Sanjay Swaraj In Bekaboo: कलर्स के नए धारावाहिक बेकाबू के कास्ट का हिस्सा बने संजय स्वराज।
Exclusive: Sanjay Swaraj will be seen in Colors' Bekaboo 3332

Sanjay Swaraj In Bekaboo: स्टार भारत के धारावाहिक बहुत प्यार करते हैं में नजर आ चुके अभिनेता संजय स्वराज जल्द ही कलर्स पर आने वाले बालाजी टेलिफिल्म्स के धारावाहिक में नजर आएंगे। बेकाबू, एक काल्पनिक बदले की कहानी है जोकी ब्यूटी एंड द बीस्ट पर आधारित है। यह कलर्स के लिए अगला बड़ा काल्पनिक धारावाहिक होगा। इस धारावाहिक में शालिन भनोट, ईशा सिंह और मोनालिसा मुख्य किरदार में नजर आएंगी, वहीं जैन इमाम, शिवांगी जोशी भी अहम किरदार में नजर आएंगे। यह कहानी परियों और राक्षसों पर आधारित होगी। जो अपने जादुई शक्ति से अनजान है।

हमने इससे पहले आपको बताया था कि मोनालिसा, चेतन हंसराज, रुशाल पारख, नितिन भाटिया, रवि झंकल इस धारावाहिक में अहम किरदार निभाएंगे।

अभी हमें पता चला है कि संजय स्वराज भी इस धारावाहिक में एक अहम किरदार निभाएंगे।

हमने संजय स्वराज से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनका जवाब नहीं आया।

हमने चैनल के प्रवक्ता से भी संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन खबर लिखे जाने तक उनका भी जवाब नहीं आया।

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा, अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।