एक्सक्लूसिव: कलर्स के लिए ब्यूटी एंड द बीस्ट की तर्ज पर बन रहे बालाजी टेलिफिल्म्स के धारावाहिक में नजर आएंगे नितिन भाटिया

Nitin Bhatia In Colors' New Show: ब्यूटी एंड द बीस्ट की तर्ज पर बालाजी टेलिफिल्म्स से बन रहे नए धारावाहिक का हिस्सा बनी नितिन भाटिया।
एक्सक्लूसिव: कलर्स के लिए ब्यूटी एंड द बीस्ट की तर्ज पर बन रहे बालाजी टेलिफिल्म्स के धारावाहिक में नजर आएंगे नितिन भाटिया 2803

Nitin Bhatia In Colors’ New Show: कलर्स के धारावाहिक धर्मपत्नी में नजर आने वाले अभिनेता नितिन भाटिया, ब्यूटी एंड द बीस्ट की तर्ज पर बन रहे कलर्स के नए धारावाहिक में शामिल हुए। इस धारावाहिक को बालाजी टेलिफिल्म्स के बैनर तले बनाया जा रहा है। जैसा कि सुनने में आया है, इस धारावाहिक को बेकाबू का नाम दिया गया है।

जैसा कि आपको मालूम है, सिर्फ तुम की अभिनेत्री ईशा सिंह इस धारावाहिक में मुख्य महिला अभिनेत्री के रूप में नजर आएंगी। वहीं अभिनेता कुशाल टंडन इस धारावाहिक में मुख्य पुरुष अभिनेता के साथ अपनी वापसी करने वाले थे। लेकिन ताजा मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कुशाल इस धारावाहिक से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह बिग बॉस 16 में नजर आ चुके शालिन भनोट इस किरदार में नजर आएंगे।

हमने आपको इससे पहले चेतन हंसराज, मोनालिसा, रुशाल पारख के इस धारावाहिक से जुड़ने की खबर दी थी।

अभी हमें यह मालूम चला है कि नितिन भाटिया अभी इस धारावाहिक का हिस्सा बनेंगे। वह इससे पहले नागिन 6, और शेरदिल शेरगिल का भी हिस्सा रह चुके हैं।

हमने अभिनेता से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनका जवाब नहीं आया।

हमने चैनल के प्रवक्ता से भी संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन खबर लिखे जाने तक उनका भी जवाब नहीं आया।

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा, अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।