एक्सक्लूसिव: दंगल के नए धारावाहिक में नज़र आऐंगी फराह लखानी

Farah Lakhani In Dangal's Show: बियॉन्ड ड्रीम्स से निर्मित दंगल के नए धारावाहिक का हिस्सा बनीं फराह लखानी।
Exclusive: Farah Lakhani will be seen in the new episode of Dangal 4007

Farah Lakhani In Dangal’s Show: प्रतिभाशाली अभिनेत्री फराह लखानी जो की इससे पहले तेरे बिना जिया जाए ना और हमारीवाली में नजर आ चुकीं है। खबरों के मुताबिक अभिनेत्री दंगल के नए धारावाहिक का हिस्सा बानीं। यह रोमांटिक थ्रिलर यश और ममता पटनायक के बियॉन्ड ड्रीम्स के बैनर तले बनाया जा रहा है।

हमने धारावाहिक से जुड़ी खबरें आपको पहले भी बताई हैं, इस धारावाहिक में पुनीत चौकसी और खुशबू तिवारी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। अभिनेता गौरव मुकेश भी धारावाहिक से जुड़े हैं जो की इस धारावाहिक में अहम किरदार निभाएंगे।

खबरों की माने तो फतेह लखानी भी इस धारावाहिक में बेहतरीन किरदार निभाएंगी।

हमने अभिनेत्री से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनका जवाब नहीं आया।

हमने चैनल के संवाददाता से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन खबर लिखे जाने तक उनका भी जवाब नहीं आया।

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा, अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।