एक्सक्लूसिव: नागिन 6 में नजर आएंगे दिग्विजय पुरोहित

Digvijay Purohit In Naagin 6: बालाजी टेलिफिल्म्स से बनी कलर्स की धारावाहिक नागिन 6 का हिस्सा बने दिग्विजय पुरोहित।
Exclusive: Digvijay Purohit will be seen in Naagin 6 4609

Digvijay Purohit In Naagin 6: प्रतिभाशाली अभिनेता दिग्विजय पुरोहित जो कि इससे पहले जोधा अकबर, ढिशूम जैसी फिल्मों और बालवीर रिटर्न्स 2, विघ्नहर्ता गणेश जैसे धारावाहिकों में नजर आ चुके हैं। अभिनेता जल्द ही कलर्स के सबसे लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक नागिन 6 में नजर आएंगे। बालाजी टेलिफिल्म्स से बनी इस धारावाहिक में जल्द ही एक अंतराल देखने मिलेगा उसके बाद धारावाहिक में कई नए किरदार जुड़ेंगे। अभिनेता को आखिरी बार सड़क 2 और स्टेट ऑफ सीज जैसे वेब परियोजनाओं में देखा गया था।

खबरों की माने तो, दिग्विजय ने धारावाहिक की शूटिंग शुरू कर दी है। यहां वह एक सरदार का किरदार निभाएंगे जोकि नए परिवार का हिस्सा होगा।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो लोकप्रिय अभिनेत्री शीबा आकाशदीप भी 5 साल बाद नागिन 6 के साथ टीवी पर अपनी वापसी करेंगी।

विश्वस्त सूत्र ने कहा, ” शीबा और दिग्विजय का किरदार नए पंजाबी परिवार का हिस्सा होगा। वह एक जोड़ी के रूप में नजर आएंगे। धारावाहिक की आने वाली कहानी में उनका अहम किरदार रहेगा।”

हमने दिग्विजय से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनका जवाब नहीं आया।

हमने चैनल के प्रवक्ता से भी संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन खबर लिखे जाने तक उनका जवाब नहीं आया।

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा, अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।