अतरंगी शो दृष्टि के कलाकारों की सुची में शामिल हुए अजय पटेल और विहान ठक्कर

Ajay Patel and Vihaan Thakkar to feature in Atrangi show Drishti: अजय पटेल और विहान ठक्कर नजर आएंगे अतरंगी शो दृष्टि में।
अतरंगी शो दृष्टि के कलाकारों की सुची में शामिल हुए अजय पटेल और विहान ठक्कर 16576

Ajay Patel and Vihaan Thakkar to feature in Atrangi show Drishti: अतरंगी अपने दर्शकों को मनोरंजीत में जुटा हुआ है और वर्तमान में कुछ नई परियोजनाओं की तैयारी काफी जोरों शोरों पर है। अंतरंगी जल्द ही दर्शकों के लिए ‘दृष्टि’ (Drishti) नाम के शो को पेश करने वाला हैं, जिसे कमलाश्री फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित किया जा रहा है। निर्माता रंजीत कवाले और दिलीप सोनकर के निर्माण से इस शो में रौनक आएंगी। दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए शो जुलाई में प्रसारित होगा। हमारे स्रोत द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, शो को 100 एपिसोड के लिए चालू किया जाना है। दृष्टि को देवतोष मुखर्जी ने कास्ट किया है। इसमें अपर्णा दीक्षित और करण मेहरा मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

अब हम अभिनेता अजय पटेल और बाल कलाकार विहान ठक्कर के शो में शामिल होने के बारे में सुनते हैं।

अजय को विघ्नहर्ता गणेश में देखा गया था जबकि विहान तेरी मेरी डोरियांन में अपने अभिनय कौशल के लिए जाने जाते हैं।

हमने अभिनेताओं से संपर्क किया मगर किसी कारण वश हम उनसे संपर्क कायम नहीं रख पाए।

हमने चैनल के प्रवक्ता से संपर्क किया, लेकिन जब तक हमने लेख तैयार की, तब तक उनका कोई जवाब नहीं आया। अधिक समाचार प्राप्त करने के लिए बने रहें हमारे साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।