एक्सक्लूसिव: कुमकुम भाग्य में प्राची के साथ नज़र आऐंगे अभिषेक मलिक

Abhishek Malik In Kumkum Bhagya: ज़ी टीवी के धारावाहिक कुमकुम भाग्य का हिस्सा बने मलिक।
Exclusive: Abhishek Malik to pair up with Prachi in Kumkum Bhagya 4003

Abhishek Malik In Kumkum Bhagya: प्रतिभाशाली अभिनेता अभिषेक मलिक जोकि ये है मोहब्बतें, एक विवाह ऐसा भी, कहां हम कहां तुम, और मुस्कुराने की वजह तुम हो, जैसे धारावाहिकों में अपने बेहतरीन काम के लिए जाने जाते हैं जल्द ही एक नए अवतार में नजर आएंगे।

कुछ विश्वस्त सूत्रों मुताबिक युवा अभिनेता जल्द ही बालाजी टेलिफिल्म्स से निर्मित ज़ी टीवी के धारावाहिक कुमकुम भाग्य में नजर आएंगे। विश्वस्त सूत्रों ने बताया, ” अभिषेक अक्षय टंडन के किरदार में नजर आएंगे। जहां अक्षय अपनी पढ़ाई पूरी करके भारत वापस आएगा। और वह प्राची से उनके पिता के कंपनी में मिलेगा। उनके आने से प्राची और रणवीर की जिंदगी में नई कठिनाइयां जुड़ेंगी।”

वही अभिषेक ने इस खबर की पुष्टि करते हुए, हमें बताया कि, ” मैं बालाजी टेलिफिल्म्स के धारावाहिक का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। ये है मोहब्बतें के बाद बालाजी टेलिफिल्म्स के साथ यह मेरा दूसरा धारावाहिक है। ये है मोहब्बतें ने मुझे पहचान दिलाई थी। कुमकुम भाग्य भी एक बड़ा धारावाहिक है। इतने बड़े धारावाहिक में एक अहम किरदार निभाना बहुत गर्व की बात है और मुझे यकीन है कि यह मेरे प्रशंसकों को भी पसंद आएगा। मै मुंबई वापस आ चुका हूं और शूटिंग भी चालू कर दी है। धारावाहिक का कास्ट शानदार है और उनके साथ काम करते हुए मुझे बहुत आनंद मिला। मै दिल से इस धारावाहिक में काम करूंगा। मुझे उम्मीद है कि प्रशंसकों को मेरा किरदार पसंद आएगा और वह धारावाहिक को भी अपना प्यार देंगे”

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा, अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।