दृष्टि धामी ने अपने पहले बच्चे, एक बच्ची का स्वागत किया

दृष्टि ने इंस्टाग्राम पर एक साधारण संदेश पोस्ट करते हुए खुशखबरी साझा की: "वह यहां है। 22.10.2024।" जल्द ही, टिप्पणी अनुभाग बधाई संदेशों से भर गया।
दृष्टि धामी ने अपने पहले बच्चे, एक बच्ची का स्वागत किया 53025

लोकप्रिय टेलीविजन शो में अपनी भूमिकाओं के लिए मशहूर अभिनेत्री दृष्टि धामी ने अपने पहले बच्चे, एक बच्ची के आगमन की घोषणा की है। दृष्टि ने इंस्टाग्राम पर एक साधारण संदेश पोस्ट करते हुए खुशखबरी साझा की: “वह यहाँ है। 22.10.2024।” पोस्ट ने तुरंत उनके प्रशंसकों और साथी मशहूर हस्तियों का ध्यान आकर्षित किया, जिन्होंने टिप्पणी अनुभाग को बधाई संदेशों से भर दिया।

2015 में बिजनेसमैन नीरज खेमका के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली दृष्टि ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा होने तक अक्सर अपनी निजी जिंदगी को निजी रखा है। उन्होंने अपनी संक्षिप्त लेकिन हार्दिक घोषणा के साथ अपने अनुयायियों को इस विशेष क्षण की एक झलक दी। इस जोड़े की शादी को लगभग एक दशक हो गया है और यह उनका पहला बच्चा है।

इन वर्षों में, दृष्टि ने मधुबाला – एक इश्क एक जुनून और गीत – हुई सबसे परायी जैसी टेलीविजन श्रृंखलाओं में अपनी भूमिकाओं के माध्यम से एक मजबूत प्रशंसक आधार बनाया है। हालांकि दृष्टि ने हाल के दिनों में नियमित टीवी कार्यक्रमों से एक कदम पीछे ले लिया है, लेकिन दृष्टि सोशल मीडिया के माध्यम से अपने दर्शकों के साथ जुड़ी हुई हैं।

जैसा कि ज्ञात है, गर्भवती होने से लेकर अब तक, दृष्टि सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रही हैं और उन्होंने कई मजेदार वीडियो बनाए हैं, जिससे न केवल प्रशंसकों और अनुयायियों का मनोरंजन हुआ, बल्कि उन्हें खुशी भी हुई। अब वह क्षण आ गया है और हम इस जोड़े को ढेर सारी बधाइयां देते हैं।