टीवी पर वापसी करेंगी दीया और बाती हम की संध्या बिंदणी, कलर्स के इस शो में नजर आएगी दीपिका सिंह

Diya aur Baati Hum fame Deepika Singh to make a comeback as lead: टीवी पर वापसी करेंगी दीया और बाती हम की संध्या बिंदणी।
टीवी पर वापसी करेंगी दीया और बाती हम की संध्या बिंदणी, कलर्स के इस शो में नजर आएगी दीपिका सिंह 39814

Diya aur Baati Hum fame Deepika Singh to make a comeback as lead: हिंदी टीवी कि जानी मानी हस्तियों में से एक है दीपिका सिंह (Deepika Singh), जिन्हे उनके अनोखे प्रतिभा के लिए पहचाना जाता है। अभिनेत्री ने अपने अद्भुत अभिनय करियर की शुरुआत वर्ष 2011 में स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक दीया और बाती हम (Diya aur Bati hum) से की थी, जिसमें वह संध्या राठी उर्फ संध्या बिंदणी के किरदार से लोगो के दिलो में बस गई। इस शो के कारण डीवा को विशेष प्रसिद्धि हासिल हुई और वह एक घरेलू नाम बनकर उभरने में सफल हुई। हालांकि, अब मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, दीपिका टीवी पर वापसी करने की पूरी तैयारी में है।

रिपोर्ट के दावा किया है, कि दीपिका कलर्स की अगली परियोजना मुख्य भूमिका में नजर आ सकती है। इसे सुजाना घई के बैनर पैनोरमा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया जा रहा है, जो एक सामाजिक ड्रामा पर आधारित होगा। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेत्री ने कलर्स के शो कवच..महाशिवरात्रि में भी अभिनय किया है। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में, फिल्म टीटू अंबानी से बॉलीवुड में भी कदम रखा है।

एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, “दीपिका सिंह वर्तमान में चैनल और निर्माताओं के साथ उन्नत बातचीत कर रही हैं।”

हमने निर्माता सुजाना घई और चैनल के प्रवक्ता से बात की, लेकिन जब तक हमने लेख दायर किया, तब तक उनकी ओर से हमें कोई जवाब नहीं आया।

आपको बता दें, पैनोरमा एंटरटेनमेंट का मन सुंदर वर्तमान में दंगल पर प्रसारित हो रहा है।
पैनोरमा एंटरटेनमेंट टीवी और ओटीटी स्पेस के लिए कुछ आकर्षक अवधारणाओं का निर्माण कर रहा है, जिनमें से कुछ में पॉइज़न, मन अति सुंदर, सुहानी सी एक लड़की, इक्यावन एक थी रानी एक था रावण जैसे कई शो शामिल हैं।

दीपिका के बारे में और अधिक कहने के लिए, वह खुद को व्यस्त रख रही हैं, मातृत्व का आनंद ले रही हैं। वह ओडिसी नृत्य शैली में एक प्रशिक्षित शास्त्रीय नर्तकी भी हैं।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।