फ्लोरेंस में दिव्यांका त्रिपाठी- विवेक दहिया के साथ हुई लूटपाट, पैसे और पासपोर्ट समेत लाखों रुपए के समान हुए चोरी

फ्लोरेंस में दिव्यांका त्रिपाठी- विवेक दहिया के साथ हुई लूटपाट।
फ्लोरेंस में दिव्यांका त्रिपाठी- विवेक दहिया के साथ हुई लूटपाट, पैसे और पासपोर्ट समेत लाखों रुपए के समान हुए चोरी 49722

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया अपनी शादी की आठवीं सालगिरह का जश्न मनाने के लिए यूरोप गए थे, मगर वह इससे अनजान थे, कि इस बार उनके साथ कुछ गलत होने वाला है। आपको बता दें, उनकी छुट्टियों के बीच जोड़े के साथ लूटपाट हो गई है और अब वे काफी परेशान है। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, सारा सामान, पासपोर्ट और शॉपिंग में खरीदी गई सारी चीजें चोरी हो गईं, जिनकी कीमत 10 लाख रुपये थी।

ईटाइम्स से इस बारे में विस्तार से बात करते हुए दहिया ने बताया कि जब वे फ्लोरेंस पहुंचे, तो उन्होंने अपने ठहरने के लिए एक प्रॉपर्टी देखी। ऐसा करते समय, उन्होंने अपना सामान बाहर खड़ी गाड़ी में छोड़ दिया और जब वे वापस लौटे, तो वे यह देखकर चौंक गए कि कार का लॉक टूटा हुआ था और उनका सारा कीमती सामान, जिसमें उनके पासपोर्ट, पर्स और अन्य कीमती सामान शामिल थे, सब गायब था। इसके अलावा कुछ पुराने कपड़े और खाने का सामान भी चोरी हो गया।

दहिया ने यह भी बताया कि जब वे स्थानीय पुलिस के पास पहुंचे, तो उन्होंने यह कहते हुए उनका मामला खारिज कर दिया कि इलाके में सीसीटीवी कैमरे नहीं होने के कारण वे उनकी मदद नहीं कर सकते। पुलिस स्टेशन शाम 6 बजे के आसपास बंद हो जाता है और जब वे दूतावास गए, तो वे दिन भर के लिए बंद हो चुके थे।

इंस्टा स्टोरी साझा करते हुए त्रिपाठी ने यह भी कहा, “विवेक और मैं सुरक्षित और स्वस्थ हैं, लेकिन हमारी अधिकांश आवश्यक चीजें, पासपोर्ट, बैंक कार्ड और महंगे सामान हमारी कार से गायब हो गए हैं, जो एक रिसॉर्ट प्रॉपर्टी में है। बस दूतावास से शीघ्र मदद की उम्मीद है”-

अब वे फ्लोरेंस के होटल में फंसे हुए हैं, उन्हें दूतावास से तत्काल मदद की आवश्यकता है क्योंकि उनके पास नकदी नहीं है, तथा भारत लौटने के लिए उन्हें अस्थायी पासपोर्ट की भी जरुरत है।

हम आशा करते हैं कि उन्हें यथाशीघ्र त्वरित सहायता प्रदान की जाएगी

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।