अपूर्व पाडगांवकर संग सात फेरे लेंगी दिव्या अग्रवाल, देखे निमंत्रण पत्र

Divya Aggarwal Wedding Announcement: अपूर्व पाडगांवकर संग सात फेरे लेंगी दिव्या अग्रवाल।
अपूर्व पाडगांवकर संग सात फेरे लेंगी दिव्या अग्रवाल, देखे निमंत्रण पत्र 38235

Divya Aggarwal Wedding Announcement: लोकप्रिय अभिनेत्री और रियलिटी टीवी व्यक्तित्व दिव्या अग्रवाल ने हाल ही में अपूर्व पडगांवकर को अपना हमसफर चुना है, जिनके साथ वह विवाह करने वाली है।इंस्टाग्राम पर एक मनमोहक वीडियो के माध्यम से की गई घोषणा ने प्रशंसकों के बीच उत्सुकता और उत्साह बढ़ा दिया है। स्प्लिट्सविला जैसे रियलिटी शो में अपनी उपस्थिति के लिए जानी जाने वाली दिव्या पहले वरुण सूद के साथ रिश्ते में थीं। हालाँकि, अभिनेत्री को फिर से प्यार मिल गया है, और 2022 में अपूर्वा पडगांवकर के साथ उनकी सगाई ने उनके जीवन में एक नए अध्याय की शुरुआत की।

दिव्या ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपूर्वा के साथ अपनी आगामी शादी की घोषणा करते हुए एक दिल छू लेने वाला वीडियो साझा किया। हालाँकि शादी की तारीख और स्थान के बारे में विशिष्ट विवरण गुप्त रखा गया है, जोड़े द्वारा साझा किया गया निमंत्रण उनकी शादी के दिन के इंतजार में जादू की एक झलक प्रदान करता है। निमंत्रण में दिव्या और अपूर्वा के आकर्षक चरित्र रेखाचित्र हैं, जो उनके विशेष बंधन का सार दर्शाते हैं।

निमंत्रण के साथ कैप्शन में लिखा है, “प्यार, हँसी, और सेलिब्रिटी जादू का स्पर्श! दिव्या और अपूर्वा की शादी का जश्न मनाने में हमारे साथ शामिल हों, जहां सपने हकीकत बन जाते हैं। अविश्वसनीय जोड़ी के साथ, सितारों से सजी यह जोड़ी खुशी और अविस्मरणीय यादों की एक रात का वादा करती है। किसी अन्य से अलग उत्सव के लिए तारीख बचाकर रखें!” एक नजर नीचे डाले-

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।