दिव्या अग्रवाल ने तलाक और प्रेग्नेंसी की अफवाहों का किया खंडन, जाने इस बारे में अभिनेत्री ने क्या कहा

दिव्या अग्रवाल ने तलाक और प्रेग्नेंसी की अफवाहों का किया खंडन।
दिव्या अग्रवाल ने तलाक और प्रेग्नेंसी की अफवाहों का किया खंडन, जाने इस बारे में अभिनेत्री ने क्या कहा 47580

डिजिटल दुनिया की सबसे हसीन अदाकाराओं में से एक है दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal ), जो इन दिनों अपने वैवाहिक जीवन के कारण चर्चा में बनी हुई है। दरअसल, इंटरनेट पर ऐसी खबरें वायरल हो रही हैं, जिसमें बताया गया है, कि डीवा अपने पति अपूर्व को तलाक देने वाली है। यह सब तब शुरू हुआ, जब अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी शादी की फोटोज को डिलीट कर दिया। अफवाहों का सिलसिला जारी रखते हुए यूजर्स ने उनकी प्रेगनेंसी की अटकलों को भी पैदा किया, जिससे अभिनेत्री चिढ़ गई और उन्होंने मीडिया को फटकार लगाते हुए इन सारे अफवाहों का खंडन किया।

दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी करते हुए, सच्चाई का खुलासा किया गया है और फर्जी खबरें फैलाने के लिए मीडिया की आलोचना की है। अभिनेत्री ने लिखा, “मैंने कोई शोर नहीं मचाया। मैंने कोई टिप्पणी या स्टोरी नहीं की… मैंने 2500 पोस्ट डिलीट कर दिए, फिर भी मीडिया ने केवल मेरी शादी को देखना और उस पर प्रतिक्रिया देना चुना। यह मजेदार है कि लोग मुझे कैसे देखते हैं और मुझसे क्या उम्मीद करते हैं। मैंने हमेशा कुछ ऐसा किया है जिसकी लोगों ने मुझसे कभी उम्मीद नहीं की थी। और अब वे जो उम्मीद कर रहे हैं- बच्चे या तलाक, इनमें से कुछ भी नहीं हो रहा है।”

इसके अलावा दिव्या ने बताया कि वह चाहती हैं कि उनके काम के बारे में चर्चा हो और उनके पति उनके साथ हैं। उन्होंने कहा, “वास्तव में मेरी प्रोफ़ाइल पर मेरी पहली पिन की गई पोस्ट ही वह चीज़ है जिसके बारे में अब से चर्चा होनी चाहिए। हर फ़िल्म का अंत हमेशा खुशियों से होता है और भगवान की कृपा से मेरे पति मेरे बगल में ही आराम से सो रहे हैं!”

जैसा कि आप सभी को पता है, कि दिव्या को कई सारे रियलिटी शी के लिए पहचाना जाता है, जिसमें एमटीवी स्प्लिट्सविला, बिग बॉस ओटीटी सीजन 1, ऐस ऑफ स्पेस सीजन 1 जैसे रियलिटी शो के नाम शामिल हैं। इसके अलावा उन्हें रागिनी एमएमएस: रिटर्न्स 2 में उनकी भूमिका के लिए खूब सराहा जाता है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।