Devoleena Bhattacharjee Pregnancy: टीवी की गोपी बहू बनने वाली है मां? नई तस्वीरों में दिखा बेबी बंप

Devoleena Bhattacharjee Pregnancy: देवोलीना भट्टाचार्जी ने बीते शाम को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद यूजर्स ने उनकी प्रेग्नेंसी की कयास लगानी शुरू कर दी।
Devoleena Bhattacharjee Pregnancy: टीवी की गोपी बहू बनने वाली है मां? नई तस्वीरों में दिखा बेबी बंप 49164

Devoleena Bhattacharjee Pregnancy: टीवी जगत की सबसे प्रसिद्ध बहुओं में से एक है गोपी बहू, जिसका किरदार देवोलीना भट्टाचार्जी ने निभाया था। इस किरदार से देवोलीना को खूब तारीफ़े मिली थी। तारीफ लूटने वाली अभिनेत्री अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के चलते सुर्खियो में छाई रहती है। एक एक बार फिर से वह अपनी नई पोस्ट के चलते चर्चा का विषय बन गई है। देवोलीना ने कल शाम को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद यूजर्स ने उनकी प्रेग्नेंसी की कयास लगानी शुरू कर दी।

अभिनेत्री द्वारा शेयर किए पोस्ट में, वह दरिया किनारे पोज देती हुई नजर आ रही। इस तस्वीर के लिए उन्होंने अपने बदन पर ऑफ व्हाइट बॉडीफिट गाउन को सजाया। लुक में चार चांद लगाने के लिए देवोलीना ने ड्रेस के साथ मैचिंग सीक्वेंस वाला जैकेट भी जोड़ा। कुदरती खूबसूरती पर हल्का सा मेकअप का तड़का और बालों को खुला रखते उन्होंने कई दिल भी चुराए। इन तस्वीरों ने देवोलीना वाकई काफी हसीन लग रही थी, मगर इस बार यूजर्स का ध्यान उनकी कुदरती खूबसूरती ने नहीं बल्कि कथित बेबी बंप ने खींची।

तस्वीरों को देखते ही अफवाहों का खेल शुरू हो गया, फिर यूजर्स ने प्रेग्नेंसी पर कई सवाल किए।एक यूजर ने लिखा, ‘क्या आप प्रेग्नेंट हो?’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बहुत-बहुत मुबारक दीदी.’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘मॉमी टू बी.’ इसी तरह के कई कमेंट्स से देवोलीना के कमेंट सेक्शन भर गए हैं। हालांकि, अभी-तक अभिनेत्री ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों से जुड़ी खबर पर कोई प्रतक्रिया नहीं दी है।

आपको बता दें, देवोलीना ने करीब डेढ़ साल पहले बॉयफ्रेंड और जीम ट्रेनर शहनवाज शेख संग शादी रचाई थी। दोनों ने कोर्ट मैरिज के जरिए अपने रिश्तों पर मुहर लगाई थी।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।