फहमान खान के साथ कलर्स के नए शो में नज़र आएंगी देबत्तमा साहा

Fahmaan Khan and Debattama Saha: फहमान खान के साथ कलर्स के नए शो में नज़र आएंगी देबत्तमा साहा।
फहमान खान के साथ कलर्स के नए शो में नज़र आएंगी देबत्तमा साहा 41259

Fahmaan Khan and Debattama Saha: इमली अभिनेता फहमान खान और शौर्य और अनोखी की कहानी के देबत्तमा साहा पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं !! फहमान ने आगामी परियोजना के लिए संभावित सहयोग के संकेत देते हुए, देबत्तमा के साथ एक तस्वीर साझा की थी।

फहमान खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अभिनेत्री देबत्तमा साहा के साथ एक सेल्फी साझा की। दोनों ने कैजुअल कपड़े पहने हुए थे और हाथ में कागज का एक टुकड़ा पकड़ा हुआ था, जिसे प्रशंसक उनके आगामी प्रोडक्शन की स्क्रिप्ट बता रहे थे। तस्वीर के साथ, अभिनेता ने एक दिलचस्प कैप्शन जोड़ा जिसमें लिखा था, “खिचड़ी? क्या? @debattama_sah।”

खैर, सितारों ने इसकी पुष्टि देते हैं !! कलर्स के अगले शो में फहमान खान और देबत्तमा साहा मुख्य भूमिका निभाएंगे।

यह शो, जिसका अभी तक शीर्षक नहीं है, बॉयहुड प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा। प्रोडक्शन हाउस ने हाल ही में स्टार प्लस पर फालतू का प्रसारण किया था। हमने सुना है कि फालतू के मुख्य अभिनेता आकाश आहूजा भी इस मुख्य भूमिका के लिए विचाराधीन थे।
एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, “फहमान खान और देबत्तमा साहा पहले से ही अपने नए शो की तैयारी कर रहे हैं जो कलर्स पर आएगा। बॉयहुड प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित शो एक दिलचस्प अवधारणा होगी।

अनजान लोगों के लिए, हमने पहले भी फहमान खान स्टार प्लस के लिए सोबो फिल्म्स की अगली फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने की खबर दी थी।सूत्र ने और अधिक प्रकाश डालते हुए कहा, “फहमान के पास कई प्रस्ताव थे। वह स्टार प्लस पर सोबो फिल्म्स प्रोजेक्ट, बॉयहुड प्रोडक्शंस के कलर्स शो और यहां तक कि कलर्स के खतरों के खिलाड़ी के नए संस्करण में बेशकीमती भागीदारी के लिए उन्नत बातचीत में थे। हालाँकि, ऐसा लगता है कि फहमान ने कलर्स पर बॉयहुड प्रोजेक्ट को चुना है।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।