दलजीत कौर की दूसरी शादी भी हुई नाकामयाब, लगाने पड़ रहे कोर्ट के चक्कर

Dalljiet Kaur-Nikhil Patel: दलजीत कौर अपने दूसरे पति निखिल निखिल पटेल से तलाक की खबरों के चलते सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जहां अब नई खबर ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है।
दलजीत कौर की दूसरी शादी भी हुई नाकामयाब, लगाने पड़ रहे कोर्ट के चक्कर 48553

Dalljiet Kaur-Nikhil Patel: टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस अपने दूसरे पति निखिल पटेल से तलाक की खबरों के चलते सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जहां उन्हें अब कानूनी पचड़ों का सामना करना पड़ रहा है। आपको बता दें, अभिनेत्री ने कुछ समय पहले दावा किया था, कि उनके पति का एक्सट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है, जिसके कारण उन दोनों के रिश्तों में खटास पैदा हुई।

बिग बॉस 13 में बतौर प्रतियोगी के रूप में नजर आ चुकी कौर को उनके पति द्वारा लीगल नोटिस भेजा गया था। इस नोटिस द्वारा पटेल ने कहा था कि या तो दलजीत अपना सामान ले जाए, नहीं तो वह उनके सामान को फेंक देंगे या दान कर देंगे।अपनी वैवाहिक जीवन से जूझ रही कौर ने सब कुछ संभालने के लिए केन्या का दौरा किया और वहां की अदालत का दरवाजा खटखटाया। जैसा कि आप सभी को पता है, कि कौर को कुछ दिनों पहले एयरपोर्ट पर अपने दोस्तो के साथ देखा गया था, जहां वह बेहद खुश नजर आ रही थी। हालांकि, अब साफ हो गया है, कि उन्होंने कानूनी लड़ाई के लिए केन्या का दौरा किया था।

हिंदुस्तान टाइम्स की नई रिपोर्ट के मुताबिक, केन्या के नैरोबी शहर की मिलिमनी कोर्ट से दलजीत को राहत मिली है और उन्हें स्टे ऑर्डर भी मिल गया है। अब एक्ट्रेस के पति निखिल पटेल उनके किसी भी सामान को हाथ नहीं लगा सकते हैं। इतना ही अगली सुनवाई तक वह दलजीत के बेटे जेडन को भी बेदखल नहीं कर सकते है। तलाक की अर्जी और उनकी आपसी लड़ाई की अगली सुनवाई 28 जून को होने वाली है।

निखिल से पहले दलजीत ने बिग बॉस 16 में नजर आ चुके और खतरों के खिलाड़ी में मौजूद प्रतियोगी शालीन भनोट से शादी रचाई थी, मगर इनका रिश्ता ज्यादा समय तक चला नहीं। इसके बाद कौर ने मार्च 2023 में अपने करीबी रिश्तेदार और दोस्तो की मौजूदगी में निखिल संग शादी रचाई थी, जो नाकामयाब नजर आ रही है।

इस ख़बर से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।