घरेलू हिंसा की शिकार हुई CID फेम Vaishnavi Dhanraj, परिवार ने की कथित मारपीट, देखे वीडियो

CID fame Vaishnavi Dhanraj gets allegedly assaulted by her family: सीआईडी फेम वैष्णवी धनराज पर उनके परिवार ने कथित तौर पर हमला किया है।
घरेलू हिंसा की शिकार हुई CID फेम Vaishnavi Dhanraj, परिवार ने की कथित मारपीट, देखे वीडियो 38259

CID fame Vaishnavi Dhanraj gets allegedly assaulted by her family: टीवी अभिनेत्री वैष्णवी धनराज का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने परिवार के खिलाफ आरोप लग रही है, कि उनके परिवार ने उनके संग मारपीट की है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेत्री ने मधुबाला-एक इश्क एक जुनून, बेपनाह, सीआईडी जैसी परियोजनाओं में अपने अभिनय से जनता को खूब प्रभावित किया है। एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, उसे उसके परिवार ने बंधक बना लिया था और वर्तमान में वह काशीमीरा पुलिस स्टेशन में मौजूद है।

वैष्णवी ने फोन पर सूत्र को अपनी हालत के बारे में बताया, सूत्र ने कहा, ”मैं मुसीबत में हूं और मेरी जान को खतरा है. मेरा परिवार मुझे बाहर निकलने की इजाज़त नहीं दे रहा है. अभी, मैं पुलिस स्टेशन में हूं।

सूत्र के मुताबिक, परिवार ने अभिनेत्री का मोबाइल भी छीन लिया है। हमारे पास एक्ट्रेस का एक एक्सक्लूसिव वीडियो भी है जिसमें वह अपनी हालत के बारे में बता रही हैं। एक नज़र नीचे डाले-

आपको बता दें, डीवा की पहली शादी नितिन सहरावत से हुई थी। दो साल की प्रेमालाप के बाद दिसंबर 2012 में उन्होंने शादी कर ली, इस साल की शुरुआत में उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दायर की। पहले तो वैष्णवी ने तब अपने अलगाव के बारे में जानकारी देने से इनकार कर दिया था लेकिन अब लगता है कि वह सभी सवालों का जवाब देने के लिए तैयार हैं। हाल ही में स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपनी शादी को लेकर चौंकाने वाली बातें बताईं। जब उनसे पूछा गया कि उनकी शादी में वास्तव में क्या गलत हुआ, तो उन्होंने कहा, “मैं घरेलू हिंसा की शिकार थी, जो नितिन ने मुझ पर थोपी थी। मैं इसे एक निश्चित बिंदु से आगे नहीं ले जा सका… मैं एक संतृप्ति बिंदु पर पहुंच गया जहां मैं इसे और अधिक सहन नहीं कर सकता था। यह भीषण था. आप अपने जीवनसाथी से ऐसा व्यवहार कैसे कर सकते हैं? वो भी लगातार. यह घरेलू हिंसा का बहुत ही ख़राब मामला था. मैं उसे काउंसलिंग के लिए भी ले गया. हमारे माता-पिता ने भी उसे समझाने की हर कोशिश की. लेकिन कुछ भी काम नहीं आया. हां, मैं इस बारे में पहली बार बोल रहा हूं. मैं उम्मीद करती रही कि वह बदल जाएगा और हमारी शादी चलेगी लेकिन… (रास्ते बंद हो गए)। मैंने बहुत विरोध किया लेकिन वह फिर भी चलता रहा। नितिन के साथ अपनी शादी के दौरान ज्यादातर समय मैं डिप्रेशन में रहती थी। बीच में कभी-कभी अच्छे समय आते थे, लेकिन अगर साथ में कुछ ऐसा गंभीर घटित हो रहा है, तो सब कुछ ख़त्म हो गया है। आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है। मेरे लिए नितिन के साथ आगे बढ़ना असंभव हो गया। मुझे लगता है कि एक अपमानजनक शादी में तब तक रहना संभव नहीं है जब तक आप खुद अपने साथी के प्रति अपमानजनक न हों।”

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।