CID फेम Dinesh Phadnis उर्फ फ्रेडरिक्स की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराए गए भर्ती

Dinesh Phadnis aka Fredericks hospitalized: दिनेश फडनीस उर्फ फ्रेडरिक्स की बिगड़ी तबीयत।
CID फेम Dinesh Phadnis उर्फ फ्रेडरिक्स की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराए गए भर्ती 37463

Dinesh Phadnis aka Fredericks hospitalized: टीवी जगत का सबसे लोकप्रिय शो सीआईडी (CID) में फ्रेड्रिक्स (Fredericks) के किरदार द्वारा जनता को लुभाने वाले अभिनेता दिनेश फडनीस (Dinesh Phadnis) बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व है। इस शो ने उन्हें एक विशेष लोकप्रियता दी और इसके बदौलत वह एक घरेलू नाम बनकर उभरे। हालांकि, इस बार उनके चाहने वालों के लिए अच्छी खबर नहीं आईं है, क्यूंकि 50 वर्षीय अभिनेता को दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उन्हें मुंबई के तुंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक विश्वसनीय सूत्र द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, “दिनेश फडनीस वेंटिलेटर सपोर्ट के साथ जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं।”

मिली जानकारी के अनुसार, बीते रात को सीआईडी के कलाकारों और क्रू की पूरी टीम को अभिनेता के स्वास्थ्य स्थिति के बारे में अवगत कराया गया था, जिसके बाद उनमें से कई आज उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ करने के लिए अस्पताल पहुंचे। जैसा कि हम सभी जानते है, कि दिनेश एक बेहतरीन अभिनेता हैं, उन्होंने सरफरोश, मेला आदि फिल्मों में काम किया है।

हमने सीआईडी टीम के कुछ कलाकारों से बात करने की कोशिश की, लेकिन उनमें से किसी से भी बात नहीं हो पाई।जैसे ही हम यह रिपोर्ट दर्ज करने वाले थे, हमें पता चला कि दिनेश की हालत कल रात की गंभीर स्थिति की तुलना में थोड़ी बेहतर थी।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।