कॉन्टिलो द्वारा निर्मित स्वराज मे नजर आएंगे बाल कलाकार रियांश अयेर

Child actor Riyansh Ayer bags Contiloe's Swaraj:बाल कलाकार रियांश अयेर को मिली कॉन्टिलो द्वारा निर्मित स्वराज।
Bhagya Lakshmi Spoiler: ओबेरॉय हवेली में लक्ष्मी की एंट्री के बाद नीलम ने घर छोड़ने का किया फैसला 26369

Child actor Riyansh Ayer bags Contiloe’s Swaraj: मनोरंजन उद्योग के प्रतिभाशाली बाल कलाकार रियांश अय्यर (Riyansh Ayer) ने दर्शकों को अपने दमदार अभिनय क्षमता का दीवाना बनाया है। कलाकार हाल ही में दंगल के शो बाजी इश्क की में मुख्य किरदार एकांश अग्निवंशी के युवा संस्करण की भूमिका में नजर आए थे। अब मिली जानकारी के अनुसार, उन्हें एक और भावपूर्ण भूमिका हासिल हुई है। वह वर्तमान में डीडी नेशनल के लिए कॉन्टिलो के स्वराज की शूटिंग में व्यस्त ‌है। जैसा कि हम जानते हैं, यह शो गुमनाम स्वतंत्रता सेनानियों के स्वतंत्रता संग्राम के बारे में है।

मिली रिपोर्ट के मुताबिक, रियांश राघव दास के युवा संस्करण की भूमिका निभाएंगे, जिन्हें आगे चलकर बाबा राघव दास कहा जाएगा। राघव दास तत्कालीन संयुक्त प्रांत के देवरिया जिले में अनंत महाप्रभु की गद्दी के उत्तराधिकारी थे। देवरिया में राघव दास का बरहज आश्रम स्वतंत्रता सेनानियों के लिए आकर्षण का केंद्र था, जो अक्सर वहां शरण लेते थे।

हमने रियांश से बात करने की कोशिश की लेकिन उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया।

हाल ही में, IWMBuzz.com के साथ एक इंटरव्यू के दौरान राजवीर सिंह ने कई जानकारी साझा की थी। अभिनेता ने कॉन्टिलो द्वारा निर्मित स्वराज में हरदयाल माथुर की भूमिका निभाई थी। हमने हाल ही में राम प्रसाद बिस्मिल का किरदार निभाने वाले विहान वी वर्मा से भी बात की है।

मनोरंजन उद्योग की सबसे बड़ी खबरों को पाने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।