कलर्स के प्रचंड अशोक में नजर आएंगे चेतन हंसराज

Chetan Hansraj bags Colors TV show Prachand Ashoka: कलर्स के प्रचंड अशोक के कलाकारों की टोली में शामिल हुए चेतन हंसराज।
कलर्स के प्रचंड अशोक में नजर आएंगे चेतन हंसराज 39169

Chetan Hansraj bags Colors TV show Prachand Ashoka: हिंदी टीवी जगत के प्रतिभाशाली अभिनेता चेतन हंसराज (Chetan Hansraj) ने अपने अभिनय क्षमता से दर्शको को खूब प्रभावित किया है। आपको बता दे, कहानी घर घर की, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, काजल, माता की चौकी, चंद्र नंदिनी, राधाकृष्ण में अपने अभिनय से लोगो के दिलो में राज करने वाले अभिनेता को नई शो हासिल हुई है।IWMBuzz.com की नई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित कलर्स टीवी के आगामी शो प्रचंड अशोक में नजर आएंगे।

हमारे सूत्र के मुताबिक, “चेतन बिंदुसार की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो प्राचीन भारत में मगध के दूसरे मौर्य सम्राट थे। वह राजवंश के संस्थापक, चंद्रगुप्त के पुत्र और इसके सबसे प्रसिद्ध शासक, अशोक के पिता थे।”

कलर्स टीवी ने हाल ही में, उत्सुक दर्शकों को अपने आगामी ऐतिहासिक शो प्रचंड अशोक की एक झलक दिखाई। यह सीरीज महान राजा अशोक के जीवन और समय की एक मनोरम यात्रा का वादा करती है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जारी किए गए 20 सेकंड के छोटे टीज़र ने दर्शकों को लुभा दिया है, जिससे शो के भव्य अनावरण के लिए व्यापक प्रत्याशा पैदा हो गई है।

प्रचंड अशोक में शानदार कलाकारों की टोली शामिल हैं, जिसमें अदनान खान राजा अशोक की महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। जैसा कि आप सभी जानते है, कि अदनान को आखिरी बार कथा अनकही में देखा गया था। अभिनेता के साथ शो में मल्लिका सिंह भी नजर आएगी, जिन्हें राधाकृष्ण में उनके उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए पहचाना जाता है। जबकि टीज़र भव्य प्रदर्शन के लिए मंच तैयार करता है, ऐतिहासिक पृष्ठभूमि और राजा अशोक के जीवन की कहानी एक दिलचस्प कथा में सामने आने की उम्मीद है। दर्शक नाटक, एक्शन और भावनात्मक गहराई के एक आदर्श मिश्रण की उम्मीद कर सकते हैं क्योंकि यह श्रृंखला भारत के सबसे प्रतिष्ठित शासकों में से एक की चुनौतियों और जीत पर प्रकाश डालती है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।