मुश्किलों में घिरे ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम सिजेन खान, घरेलू हिंसा के आरोप में दर्ज हुई पुलिस शिकायत

Cezanne Khan Accused of Domestic Violence: 'कसौटी जिंदगी की' फेम सिजेन खान पर लगा घरेलू हिंसा का आरोप।
मुश्किलों में घिरे 'कसौटी जिंदगी की' फेम सिजेन खान, घरेलू हिंसा के आरोप में दर्ज हुई पुलिस शिकायत 17912

Cezanne Khan Accused of Domestic Violence: लोकप्रिय धारावाहिक कसौटी जिंदगी की में अनुराग का किरदार निभाने वाले प्रतिभाशाली अभिनेता सिजेन खान (Cezanne Khan) पर उनकी कथित पत्नी आयशा पिरानी (Aisha Pirani) द्वारा घरेलू हिंसा का आरोप लगाया गया है।

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका में रहने वाली आयशा ने 7 जून को सिजेन खान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। रिपोर्ट के अनुसार, आयशा ने कहा कि सीज़ेन और उसकी प्रेमिका उसे ‘गंदे वॉयस नोट्स’ भेजती थी, जिसे उन्होने पुलिस के हवाले कर दिया है। पिछले साल सीजेन ने अपनी गर्लफ्रेंड अफशीन से शादी करने की योजना के बारे में बताया था। वे अब तीन साल से अधिक समय से एक साथ हैं।

मीडिया में आई खबरों के अनुसार, सीज़ेन अपनी प्रेमिका अफशीन से शादी करने की योजना बना रहा था, जो जाहिर तौर पर अब तीन साल से साथ हैं।

इसके अलावा, टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में, आयशा ने कहा,उसने मुझे धोखा दिया है और अमेरिका के ग्रीन कार्ड प्राप्त करने के लिए मेरा इस्तेमाल किया है। मैंने अपना सारा पैसा उस पर खर्च कर दिया है। वह 2013-2016 तक मुझसे दूर रहा। मैं काम कर रही थी और वह घर पर बैठा था। उसने मेरे क्रेडिट कार्ड से खर्च किया और मेरे पास सभी बिलों के सबूत हैं। मैंने इसे नज़र अंदाज़ कर दिया था क्योंकि मैं एक बुरी औरत नहीं हूँ। मैंने इसे जाने दिया था। उन्होंने मुझसे कभी माफी नहीं मांगी।

आगे इस बारे में बात करते हुए कि कैसे अभिनेता ने इस समय अपनी शादी को छुपाया, उसने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए अपने साक्षात्कार में कहा, “मैं इसे जाने देती अगर उसने मेरे बारे में गलत बातें नहीं कही होतीं। जब वह यहां था तो उसने मेरे बच्चों के सामने मुझे बेवकूफ बनाया। मेरे बच्चे उसके व्यवहार से आहत थे। वे अब भी आहत हैं। वे उसे कभी माफ नहीं करेंगे। उनके मन में उस लड़के के लिए कोई शुभ कामना नहीं है। मैं अब भी उनके साथ ‘निकाह’ में हूं। उसने मुझे बताया कि उसकी मां चाहती थी कि वह एक छोटी लड़की से शादी करे। वह 50 साल का है और मैं भी। इसलिए उस समय उसने हमारी शादी को छुपाया। उसने मुझसे तलाक के कागजात पर धोखे से हस्ताक्षर करवाए जो मैंने किए। लेकिन मैं एक मुस्लिम महिला हूं और मुस्लिम कानून के मुताबिक मैं अब भी शादीशुदा हूं। मैं उस पैसे की वसूली चाहती हूं जो मैंने उस पर खर्च किया था और उसकी वजह से मैंने मानसिक रूप से जो कुछ भी झेला हैं, उसका मुआवजा चाहती हूं।

आपको बता दें, सिज़ेन खान कई वर्षों के बाद टेलीविजन इंडस्ट्री में लौटे और उन्होंने शक्ति अस्तित्व के एहसास की द्वारा अपनी यात्रा पुनः शुरू की। बाद में, उन्हें सोनी टीवी के अप्पनपन – बदलते रिश्तों का बंधन में मुख्य भूमिका में देखा गया।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।