अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, टीएमकेओसी, और अन्य सबसे बड़ा टीवी सीरियल के पिछले सप्ताह हुए सबसे बारें घटना जानें

Biggest Twists: पिछले हफ्ते टीवी सीरियल के सबसे सबसे बारें घटना जानने के लिए पढ़ें।
अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, टीएमकेओसी, और अन्य सबसे बड़ा टीवी सीरियल के पिछले सप्ताह हुए सबसे बारें घटना जानें 1773

Biggest Twists: हमारी टेलीविजन इंडस्ट्री में अक्सर सभी सीरियल ड्रामा से भरपूर होते हैं, हम आपको कभी भी किसी भी सीरियल से जुड़े हुए खबर, स्पॉयलर और जरूरी जानकारियां आप तक सबसे पहले पहुंचाते वालो में से एक रहे हैं। और हम अपने इसी पहल को बढ़ाते हुए टीवी अपडेट से जुड़े इस नए कॉलम की शुरुआत की है जिसमें आपको सीरियल से जुड़ी हुई पिछले सप्ताह की रोचक ड्रामा, तीखी नोकझोंक और खास बातें आपको बताएंगे।

यह हमारा पहला सप्ताह है और यहां हम कुछ सबसे लोकप्रिय सीरियल से जुड़ी सभी खास बातें आप तक लाएंगे।

अनुपमा, स्टार प्लस पर आने वाले राजन शाही के डायरेक्टर कूट की सीरियल अनूपमा में पिछले सप्ताह काफी ड्रामा देखने को मिला। जहां अनुष्का ने माया का वेश्या होने की सच्चाई का खुलासा करने का प्रयास किया, वही माया अपने अतीत को काफी भावुक होते हुए बताया कि कैसे उनसे उनका बचपना छीना गया और उन्हें वेश्यावृत्ति के दलदल में धकेल दिया गया। यह बात जानकर अनुपमा और अनुज सोनू काफी भावुक हो गए और अनूप माने माया से वह वादा किया कि वह हमेशा देविका की तरह अनु का ख्याल रखेगी। एक और बड़ा ड्रामा तब देखे बिना जब विराज और परितोष में बहस के दौरान परितोष अचानक बेहोश होकर सड़क पर गिर पड़ा। उसे तुरंत अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने यह बताया कि परितोष को पैरालाइसिस अटैक आया है। इस बात ने अनुपमा, विराज सहित सभी घर वालों को काफी परेशान कर देता है। जहाँ कुछ इलाज के बाद परितोष को घर लाया जाता है। वहीं दूसरी तरफ माया अनुज और अनु कर साथ नए जीवन का सपना सजाने लगती है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है, स्टार प्लस पर आने वाले राजन शाही के डायरेक्टर कूट की सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है में पिछले सप्ताह अभिमन्यु सारी पुरानी बातें भूल कर आगे बढ़ने की कोशिश करता है लेकिन आरोही के साथ हुए दुर्घटना सभी बिरला हाउस वालों को काफी टेंशन में ला देता है। आरोही को लगे बिजली के झटके देश सभी को काफी भावुक कर दिया और पूरे घर को उसकी काफी चिंता होती। वहीं अक्षय को यह बात पता चलते ही वह तुरंत अपने उदयपुर के प्लान को छोड़ घर आ जाती है जहां उसकी मुलाकात अभिमन्यु से भी होती है। अक्षरा अपनी जगह मुस्कान को भेजने का फैसला करती है और उसे अपने और अभिमन्यु के बारे में सब कुछ बता देती।

कुंडली भाग्य, ज़ी टीवी पर आने वाले बालाजी टेलिफिल्म्स के सीरियल कुंडली भाग्य में पिछले सप्ताह एक काफी बड़ा ड्रामा देखने मिला जहाँ पृथ्वी ने लूथरा परिवा जमीयत एंटरटेनमेंट ड्रीम यात्रा एंटरटेनमेंट र के सामने अपनी पहचान बताई जिसपर लूथरा परिवार शंभू के साथ उसे एक कमरे में बंद कर दिया। जबकि अंजलि की मदद से पृथ्वी फिर से बाहर आ जाता है और अर्जुन और प्रीता की शादी रोकने चला जाते हैं। इसी दौरान काफी हाथापाई हो जाती और अर्जुन को काफी चोट भी लगती हैं लेकिन वह प्रीता का नाम लेना नहीं छोड़ता है। बाद में पृथ्वी अर्जुन को एक संदूक में बंद कर देता है और उसकी जगह प्रिता से शादी करने खुद चला जाता है। वहीं अर्जुन से शादी के लालच में अंजली प्रीता की जगह खुद दुल्हन बन कर चली जाती है। जब प्रीता आवाज से पृथ्वी को पहचान लेती हैं और सभी के सामने उसका पर्दाफाश कर देती है। तब पृथ्वी काव्या को बंधक बनाकर प्रिता को उससे शादी करने के लिए दबाव बनाते हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा, नीला टेलिफिल्म्स से बनी हुई सोनी सब की सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा मैं पिछले सप्ताह में टप्पू सेना ने भिड़े से नए गेम खरीदने के लिए आग्रह करता है जिससे वह अपने सोसाइटी को क्लब हाउस बना सके। वहीं दूसरी तरफ जेठालाल अपनी अलग परेशानी से जूझता है। वहीं दूसरी तरफ गोकुलधाम सोसायटी के सभी लोगों को के साथ एक प्रैंक होता है जिसमे उनके घर के सामने एक डब्बा रखा मिलता है। शुरुआत में तो सभी बहुत ज्यादा डर जाते हैं। लेकिन बाद में वह इस बात की तलाश करते हैं कि यह किसने किया है।

उड़ारियां, ड्रीमीयता एंटरटेनमेंट से बनी कलर्स के सीरियल में पिछले हफ्ते काफी ड्रामा देखते मिला जहां अद्वित और नेहमत के झगड़े में फार्म हाउस में आग लग जाती है और नेहमत से सर में चोट भी लग जाता है। वहीं अद्वित ने बहादुरी दिखाते हुए नेहमत को हॉस्पिटल ले जाते हैं। इस घटना ने एकम के मन में शक पैदा कर देता है। एकम के जांच से ये पता चलता है की फार्म हाउस में कोई तीसरा भी आदमी मौजूद थे। वहीं दूसरी तरफ इस बात से मल्लिका काफी ना खुश रहती है कि हमको सब कुछ पता चल जाएगा। इस बात से एकम अपना तलाश और तेज कर देता है और वह अद्वित काफी मशक्कत के बाद नेहमत को एकम से बचाने मे कामयाब रहता है।

तेरी मेरी डोरियां, कॉकरो और शैका एंटरटेनमेंट से बनी तेरी मेरी डोरियां में पिछले हफ्ते काफी ड्रामा देखते मिला सीरत शादी का रिश्ता पक्का करने के लिए अपने मासी के घर जाती है। जबकि जबकि संतोष साहिबा से सीरत को ढूंढने के लिए कहता है। जबकी सीरत गैरी के प्यार और पावर के आगे झुक जाती है। जब सीरत गैरी से अपने प्यार का इजहार करते ही वाली होती है तभी साहिबा उससे रोक लेती हैं और उसके यहां होने का कारण पूछती हैं। अंगद को साहिबा पर शक होता है और वह उसे कोसते हुए उसको झूठा कहता है। मोंघास रोके के लिए बरार के घर पहुंचता है जबकि सीरत अभी भी गैरी के तरफ खींची चली जाती है।

ऐसे ही जानकारियों के लिए हमारे साथ बने रहे।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।