ज़ी टीवी के मीत में नजर आएंगी बन्नी चाऊ होम डिलीवरी फेम पायल गुप्ता

Payal Gupta to enter Zee TV's Meet: मीत में नजर आएंगी बन्नी चाऊ होम डिलीवरी फेम पायल गुप्ता।
ज़ी टीवी के मीत में नजर आएंगी बन्नी चाऊ होम डिलीवरी फेम पायल गुप्ता 18040

Payal Gupta to enter Zee TV’s Meet: अभिनेत्री पायल गुप्ता (Payal Gupta) जिन्हें आखिरी बार स्टार प्लस (Star Plus) के शो बन्नी चाऊ होम डिलीवरी (Banni Chow Home Delivery) में चार्मी के किरदार में देखा गया था। अब अभिनेत्री ज़ी टीवी (Zee Tv) के फिक्शन शो मीत (Meet) में नजर आएंगी। शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, यह शो जल्द ही जेनरेशन लीप लेगा। गौरतलब हैं, कि शो की प्रमुख अभिनेत्री शगुन पांडे जेनरेशन लीप के बाद बाहर हो रही हैं।

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, आशी सिंह शो में नई महिला प्रधान भूमिका निभाती रहेंगी। अभिनेता सैयद रजा अहमद को शो में नए मेल लीड के रूप में शामिल हुए है।

अब हम पायल गुप्ता के नए कलाकारों के सुची में शामिल होने की खबर सुनते है।

एक विश्वसनीय स्रोत द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, “पायल पंखुरी की भूमिका निभाएंगी जो पुरुष प्रधान की चचेरी बहन होंगी। उसकी शादी हो जाएगी। किरदार में कॉमिक के साथ-साथ नेगेटिव शेड भी होगा। उसे एक समृद्ध जीवन शैली जीने की महत्वाकांक्षा दिखाई जाएगी। ”

हमने पायल से संपर्क किया मगर किसी कारण वश हम उनसे संपर्क कायम नहीं रख पाए।

हम निर्माता और चैनल के प्रवक्ता के पास पहुंचे, लेकिन जब तक हम लेख तैयार किया। तब तक उनका कोई जवाब नहीं आया। अधिक समाचार के लिए बने रहें हमारे साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।