Bigg Boss OTT विजेता Elvish Yadav ने तोड़ा रिकॉर्ड, इंस्टाग्राम पर मचाया धमाल

Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav Instgram Live Record: बिग बॉस विजेता इंस्टाग्राम लाइव पर एक बड़ा रिकॉर्ड दर्ज किया है।
Bigg Boss OTT विजेता Elvish Yadav ने तोड़ा रिकॉर्ड, इंस्टाग्राम पर मचाया धमाल 25401

Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav Instgram Live Record: मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने बिग बॉस के घर में एंट्री के बाद से ही इंटरनेट पर धमाल मचा दी है। गौरतलब हैं, कि एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में बतौर वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में एंट्री की थी और बाद में उन्होंने खिताब अपने नाम करने में सफलता हासिल की। जैसा कि आप सभी को पता हैं, उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल से अपने करियर की नींव रखी और सभी को अपनी ओर आकर्षित करने में सफलता हासिल की।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार एल्विश ने यूट्यूब के साथ-साथ इंस्टाग्राम हैंडल पर इतिहास रचा है। आपको बता दें, बिग बॉस विजेता अपने प्रशंसकों और चाहनेवालों से बात करने के लिए इंस्टाग्राम हैंडल पर लाइव आए थे और उन्हें सुनने के लिए करीब 5 लाख 95 हजार हाज़िरी लगाई। यह अब तक का सबसे ज्यादा लोगों द्वारा ज्वाइन किया गया इंस्टाग्राम लाइव रहा है। एक नजर नीचे डालें-

एल्विश यादव ने खुशी की जाहिर

एल्विश यादव ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो को शेयर कर अपने खुशी को जाहिर किया है। यूट्यूबर ने सभी को उन्हें बिग बॉस का खिताब जीतने के लिए भी धन्यवाद किया। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।