Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस के घर से बेघर हुईं फलक नाज़

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस के घर निकाली गई फलक नाज़।
Auto Draft 22400

Bigg Boss OTT 2: मनोरंजन उद्योग का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो में से एक हैं बिग बॉस है। वर्तमान में बिग बॉस अपने दुसरे ओटीटी सीजन के साथ दर्शकों को मनोरंजीत कर रहा है। खैर, देवियों और सज्जनों, शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है।

बिग बॉस ओटीटी 2 की निष्कासन प्रक्रिया हमेशा से दिलचस्प और ड्रामें से भरी रहती है। हालांकि, इस बार के वीकेंड का वार एपिसोड ने घर की खुबसूरत सदस्य फलक नाज़ को शो से बाहर कर दिया है। शो के होस्ट सलमान खान ने प्रतियोगियों से उन तीन एलिमेंटेड में से एक प्रतियोगी को वोट देने के लिए कहा जिसने शो में सबसे कम योगदान दिया। ज्यादातर प्रतियोगियों ने फलक का नाम लिया। इसलिए, उन्हें शो से बेदखल कर दिया गया हैं, जो सभी के लिए झटका दायक था।

निष्कासन कई लोगों के लिए हैरान कर देने वाला था, जिसमें खुद फलक भी शामिल थीं, क्योंकि उन्हें घर में मजबूत दावेदारों में से एक माना जाता था। इस बीच, इस हफ्ते बेघर होने के लिए एलिमिनेशन के छह सदस्यों में अविनाश, फलक, जिया शंकर, जद हदीद, एल्विश यादव और आशिका भाटिया शामिल थे। सलमान खान ने खुलासा किया कि फलक, अविनाश और जद उनमें से निचले तीन में थे।

अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।