बिग बॉस फेम हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज से तोड़ा रिश्ता, ब्रेकअप की वजह आईं सामने

Himanshi Khurana announces her breakup with Asim Riaz: बिग बॉस फेम हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज से तोड़ा रिश्ता।
बिग बॉस फेम हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज से तोड़ा रिश्ता, ब्रेकअप की वजह आईं सामने 37782

Himanshi Khurana announces her breakup with Asim Riaz: मशहूर पंजाबी गायिका हिमांशी खुराना के नए इंस्टाग्राम स्टोरी ने उनके फैंस को हिला कर रख दिया है। दरअसल डीवा ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपने लंबे समय के प्रेमी असीम रियाज़ के साथ अपने ब्रेकअप की घोषणा की। गौरतलब है, कि बिग बॉस 13 में दोनों सितारों की मुलाकात हुई और उनकी रोमांटिक यात्रा ने उनके फैंस के दिलो में जगह बनाई। हालांकि, अब यह जोड़ी अलग हो गई है और जोड़े ने चार साल की डेटिंग के बाद अलग होने के अपने फैसले का कारण ‘अलग-अलग धार्मिक मान्यताओं’ को बताया।

जैसा कि हम सभी को पता है, कि हिमांशी और असीम की प्रेम कहानी बिग बॉस 13 के घर की दीवारों के भीतर पनपी, जहां उन्होंने वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में एंट्री की थी। यह जोड़ी जल्द ही प्रशंसकों की पसंदीदा बन गई और उनकी केमिस्ट्री दुनिया भर के दर्शकों के सामने स्पष्ट हो गई। हालाँकि, ऐसा लगता है कि रियलिटी शो के बाहर जीवन की जटिलताएँ इस जोड़े के लिए चुनौतीपूर्ण साबित हुईं।

6 दिसंबर को हिमांशी ने ब्रेकअप पर एक भावुक बयान साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ में, उन्होंने अपने जीवन के लिए समाधान खोजने में कठिनाई व्यक्त की, इस बात पर जोर दिया कि वे अभी भी एक-दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन उन्हें यह स्वीकार करना पड़ा कि भाग्य ‘हमेशा की खुशी’ के लिए उनके साथ नहीं हो सकता है। स्थिति में और अधिक संदर्भ जोड़ते हुए, हिमांशी ने अपने वैकल्पिक खाते, एक्स पर एक आधिकारिक बयान भी पोस्ट किया, जहां उन्होंने अपनी एकजुटता के अंत की पुष्टि की। बयान में उन्होंने लिखा, “हां, हम अब साथ नहीं हैं, हमने जो भी समय साथ बिताया है वह बहुत अच्छा रहा है लेकिन अब हमारा साथ खत्म हो गया है। हमारे रिश्ते का सफर बहुत अच्छा रहा और हम अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं।’ अपने-अपने धर्मों का सम्मान करते हुए हम अपनी विभिन्न धार्मिक मान्यताओं के प्रति अपने प्रेम का त्याग कर रहे हैं। हमारे मन में एक दूसरे के खिलाफ कुछ भी नहीं है. हम आपसे हमारी निजता का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं। हिमांशी।”

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।