Bigg Boss 9 की जोड़ी कीथ सिकेरा और रोशेल राव के घर गूंजी किलकारी, नन्ही परी के आगमन से परिवार खुश

Rochelle Rao Baby: बिग बॉस 9 फेम कीथ सिकेरा और रोशेल राव के घर गूंजी किलकारी
Bigg Boss 9 की जोड़ी कीथ सिकेरा और रोशेल राव के घर गूंजी किलकारी, नन्ही परी के आगमन से परिवार खुश 31115

Rochelle Rao Baby: मनोरंजन उद्योग की प्रशंसा जोड़ी कीथ सिकेरा (Keith Sequeira) और रोशेल राव (Rochelle Rao) के घर नन्ही परी का आगमन हुआ है। सितारों ने वर्ष 2018 में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे। जोड़ी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल द्वारा अपने प्रशंसकों और चाहनेवालों को इस खुशखबरी से अवगत करवाया है। बीते रविवार यानी 1 अक्टूबर को कीथ और रोशेल ने अपनी बेटी का स्वागत किया और इश्वर का आभार जताया। जोड़ी ने मंगलवार को अपने उत्साह को साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया। सितारों ने अपने हार्दिक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, “हम सातवें आसमान पर हैं। बच्ची सिकेरा यहाँ है! 1.10.2023।”

रोशेल ने पोस्ट साझा किया जिसमें लिखा था, “ईश्वर की स्तुति करते हुए कि वह हमें अब तक का सबसे बड़ा आशीर्वाद दे सकता है, हमारी छोटी लड़की, बेबी सिकेरा, जिसका जन्म 1 अक्टूबर 2023 को हुआ। इस अद्भुत यात्रा के माध्यम से आपके सभी अटूट प्यार और समर्थन के लिए आप लोगों का धन्यवाद। हम प्यार करते हैं आप। और इस बेहतरीन संपादन के लिए @vasavi.todi को धन्यवाद! मैंने इस बच्चे के लिए प्रार्थना की और प्रभु ने मुझे वह दिया जो मैंने उससे मांगा था। 1 शमूएल 1:27।”

अगस्त में जोड़ी ने किया प्रेग्नेंसी की खुलासा

सितारों ने अगस्त की शुरुआत में एक खूबसूरत तस्वीर के साथ रोशेल की गर्भावस्था की घोषणा की थी, जो उनके उत्साह को दर्शाती थी। तस्वीर में रोशेल को गुलाबी रंग की पोशाक पहने देखा गया, जबकि कीथ ने सफेद पतलून के साथ गुलाबी रंग की शर्ट पहनी थी। कैप्शन में लिखा है, “दो छोटे हाथ, दो छोटे पैर, एक बच्ची या लड़का जिससे मिलने के लिए हम इंतजार नहीं कर सकते! हाँ, आपने सही अनुमान लगाया, हम उम्मीद कर रहे हैं! इस अविश्वसनीय उपहार के लिए यीशु और आपके अंतहीन प्यार और समर्थन के लिए आप सभी को धन्यवाद। कृपया इस नई यात्रा में हमारे लिए आशीर्वाद और प्रार्थना करते रहें! कीथ और रोशेल।”

तमिलनाडु में रचाई थी शादी

कीथ और रोशेल ने वर्ष 2018 में तमिलनाडु के महाबलीपुरम में एक निजी समारोह में एक-दूसरे को अपने जीवनसाथी के रूप में चुना। इसके अलावा उन्होंने लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 9 और नच बलिए जैसे शो में भी नज़र आ चुके है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।