बिग बॉस 7 फेम एजाज खान को मिली जमानत, पढ़ें पुरी खबर

Ajaz Khan Gets Bail: बिग बॉस 7 फेम एजाज खान को मिली जमानत।
Bigg Boss 7 fame Ajaz Khan got bail, read full news 14744

Ajaz Khan Gets Bail : सबसे विवादास्पद कलाकारों में से एक हैं एजाज खान (Ajaz Khan), जो लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 7 में बतौर प्रतियोगी के रूप में शामिल हुए और विशेष प्रसिद्धी को अपना गुलाम बनाया। गौरतलब हैं, कि अभिनेता को ड्रग मामले में गिरफ्तार किया गया। जिसके बाद उन्हें आज रिहा किया गया है। अभिनेता पिछले दो सालो से सलाखों के पीछे थे।

टाइम्स आफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, एजाज को आज शाम करीब 6:40 बजे आर्थर रोड जेल से रिहा किया जाएगा। जब एजाज की पत्नी से उनकी राय पूछी गई तो उन्होंने कहा, “यह हमारे लिए खुशी का पल है और हम उन्हें अपने साथ घर पर देखने का इंतजार नहीं कर सकते। ” आगे उन्होंने कहा, “इन सभी वर्षों में हमने उन्हें बहुत याद किया है।”

इसके विपरीत, पिछले साल सितंबर में, बॉम्बे हाई कोर्ट ने अभिनेता की जमानत याचिका खारिज कर दी क्योंकि उन्हें एक गवाह मिला जिसने कहा कि वह गोलियां बेचता था और युवा लड़कों और लड़कियों का शोषण कर रहा था।

जबकि NCB ने खुलासा किया कि “उसके घर की तलाशी के दौरान संयोग से 4.5 ग्राम अल्प्रोज़ोल की गोलियां बरामद हुईं, लेकिन उसे मुख्य रूप से बटाटा गैंग से जुड़े होने के कारण गिरफ्तार किया गया है।”

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।