बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारूकी ने गुपचुप तरीके से रचाई दूसरी शादी, निकाह शामिल हुई हिना खान?

Munawar Faruqui’s Second marriage: टाइम्स नाउ ने अपने सूत्र के हवाले से बताया है, कि बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारूकी ने गुपचुप तरीके से दूसरी शादी रचा ली है।
बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारूकी ने गुपचुप तरीके से रचाई दूसरी शादी, निकाह शामिल हुई हिना खान? 47502

Munawar Faruqui’s Second marriage: मनोरंजन उद्योग अक्सर अपने हस्तियों के कारण सुर्खियो में बना रहता है। जहां हिंदी मनोरंजन उद्योग से ताल्लुक रखने वाले ज्यादातर सितारें अपने निजी पलों को सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करना पसंद करते हैं, वहीं कुछ सितारें अपने निजी पलों को सार्वजनिक करने से बचते है और उसे गुप्त रखना पसंद करते हैं। जैसा कि आप सभी को पता है, कि बिग बॉस 17 के विजेता और मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी कई मर्तबा अपनी निजी जिंदगी के कारण सुर्खियां बटोर चुके हैं और ऐसा लग रहा है, कि एक बार फिर से वह अपनी निजी जीवन के कारण सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करेंगे। टाइम्स नाउ की नई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फारूकी ने हाल ही में, गुपचुप तरीके से दूसरी शादी रचा ली है।

रिपोर्ट में बताया गया है, कि फारूकी ने मेहजबीन कोटवाला नाम की लड़की के साथ दूसरी शादी रचाई है, जो एक मेकअप आर्टिस्ट है। वहीं रिपोर्ट के सूत्र का कहना है, कि 32 वर्षीय अभिनेता की शादी करीब 10-12 दिन पहले हुई थी, जिसमें उनके करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे। 26 मई को मुंबई के ग्रैंड मराठा में शादी आयोजित कि गई थी, जहां बेहद खास लोगो को बुलाया गया था। कई रिपोर्ट का मानना है, कि अपने दोस्त की शादी में हिना खान भी शामिल हुई थी। जैसा कि आप सभी को पता है, कि कुछ दिनों पहले हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने मेरे यार की शादी गाने को जोड़ा था। मुनव्वर की शादी की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है और सिर्फ उनके चाहने वालों द्वारा इसकी कयास लगाई जा रही है।

हम इस खबर की पूरी तह तक जाने के इरादे में है और इससे जुड़ी खास अपडेट के बारे में जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।