Bigg Boss 17 Winner: मुनव्वर फारूकी के सर सजा बिग बॉस 17 का ताज

Bigg Boss 17 Winner: टीवी के लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस के 17 वे अध्याय के विजेता बने मुनव्वर फारूकी।
Bigg Boss 17 Winner: मुनव्वर फारूकी के सर सजा बिग बॉस 17 का ताज 40713

Bigg Boss 17 Winner: टीवी जगत का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 (Bigg Boss 17) अपने दमदार प्रतियोगियों के साथ लोगो को प्रभावित करने में सफल रहा है और इस बार के विजेता के रूप में हमें मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) मिले है, जिनके सर ताज सजा है। जैसा कि आप सभी को पता है, बिग बॉस 17 के टॉप फाइनलिस्ट के रूप में मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार और अरुण मशेट्टी थे।

फिनाले की शुरुआत तड़के दार डांस के साथ हुई, जहां कई सितारों ने अपनी दस्तक दी और शो के मंच की शोभा बढ़ाई। शो से पहले अरुण मशेट्टी बाहर हुए और बाद में मन्नारा चोपड़ा को घर से बेघर होना पड़ा। इसके बाद टीवी जगत की सबसे खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्री अंकिता लोखंडे को घर से विदा किया गया। आखिर के टॉप 2 की रेस में अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारूकी मौजूद नजर आए। हालांकि, कुछ पल में सभी के सामने विजेता का चेहरा सामने आया, जो मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन है।

‘लॉकअप’ की जीत के बाद बिग बॉस का खिताब किया अपने नाम

कंगना द्वारा होस्ट किए गए कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘लॉकअप’ का खिताब जीतने वाले मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस में भी अपना जादू दिखाया है। सोशल मीडिया सनसनी ने दूसरी रियलिटी शो की जीत से सभी को अपनी ओर आकर्षित किया है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस जीत के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।