Bigg Boss 17: जनता की पसंद के मुताबिक बिग बॉस के टॉप 4 फाइनलिस्ट

Top 4 finalists of Bigg Boss 17: जनता की पसंद के मुताबिक बिग बॉस के टॉप 4 फाइनलिस्ट की लिस्ट हुई लीक।
Bigg Boss 17: जनता की पसंद के मुताबिक बिग बॉस के टॉप 4 फाइनलिस्ट 40279

Top 4 finalists of Bigg Boss 17: टीवी जगत का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस अपने 17 (Bigg Boss 17) वे सीजन के साथ जनता को लुभाने की कोशिश में जुटा हुआ है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि शो कि शुरुआत थोड़ी ठंडी हुई थी, मगर धीरे- धीरे प्रतियोगियों के शानदार प्रदर्शन से शो की टीआरपी में भारी उछाल देखने को मिली। बिग बॉस 17 का समापन नजदीक आ रहा है, जिससे दर्शको के उत्साह में भारी वृद्धि दर्ज की गई है। Iwmbuzz.com की नई सर्वेक्षण और दर्शकों की भावनाओं ने सभी के सवाल पर विराम लगाने का फैसला किया है, जिसका सबूत हमारे पास मौजूद है। गौरतलब है, कि वर्तमान में, शो के खिताब की दौड़ में आठ प्रतियोगी शामिल है, जिसमें मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, विक्की जैन, आयशा खान, इशा मालवीय और अरुण मशेट्टी है।

बिग बॉस 17 के टॉप 4 फाइनलिस्ट

हाल ही में, मीडिया चैनल ने अपने लाखों फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर नई सर्वेक्षण की, जिसमें मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार को सबसे ज्यादा वोट प्राप्त हुए है। गौरतलब है, कि सबसे हालिया निष्काषन प्रक्रिया में समर्थ जुरेल को बिग बॉस का घर छोड़ना पड़ा, जो बिग बॉस के खिताब की दौड़ से बाहर हो गए है।

खैर, देवियों और सज्जनों, आपके हिसाब से कौन होगा बिग बॉस का टॉप 4 फाइनलिस्ट? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।