Bigg Boss 17 Day 3: अंकिता-विक्की, नील-ऐश्वर्या और अभिषेक-ईशा के सामने आई बड़ी चुनौती

Bigg Boss 17 Day 3: अंकिता-विक्की, नील-ऐश्वर्या और अभिषेक-ईशा को प्यार की चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है।
Bigg Boss 17 Day 3: अंकिता-विक्की, नील-ऐश्वर्या और अभिषेक-ईशा के सामने आई बड़ी चुनौती 33104

Bigg Boss 17 Day 3: कलर्स चैनल का लोकप्रिय रीयल्टी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 17 की शुरुआत हो गई है। बिग बॉस के सीज़न की पहली नॉमिनेशन ड्रिल के कारण बड़े उथल-पुथल से जूझ रहा है। इसके व्यापक प्रभाव से पति-पत्नी विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के साथ-साथ नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के रिश्ते में खटास आती नजर आ रही है। अंकिता लोखंडे के लिए मुसीबत खड़ी है, उन्हें लगता है कि उनके पति विक्की जैन उनके रिश्ते को हल्के में ले रहे हैं। वह इस बात से परेशान है कि उनके पति उसके साथ रहने और सीज़न की चुनौतियों का सामना करने के वादे पर खरा नहीं उतर रहा है। निराश और अकेली, अंकिता को एहसास हुआ कि उसे अपने पति से वह समर्थन नहीं मिला जो उसने पहले सोचा था। क्या ये पावर कपल एक साथ आएंगे और एक साथ खेल में अपना दिल लगाएंगे? इस बीच, अभिषेक और ईशा के साथ अपने पिछले रिश्तों की यादें अभिषेक के दिमाग में भर जाती हैं, जिससे वह उन बीते दिनों के प्रति उदासीन और लालायित हो जाता है।

‘बिग बॉस’ की राजसी दुनिया में एक और प्रेम कहानी हिचकोले खा रही है। नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा घर के मालिक को भ्रमित और खेल से विचलित लगते हैं, जो पति-पत्नी को थेरेपी की सलाह देते हैं। जोड़ी ‘डेट’ के लिए गुलाबों के कमरे में जाता है और कुछ खुलासे सामने आते हैं। नील को पता चला कि अन्य प्रतियोगी उन्हें एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करके खेल में आगे बढ़ने के लिए ऐश्वर्या से अलग करना चाहते हैं। सर दर्द से जूझ रही ऐश्वर्या को यह समझ नहीं आ रहा है कि प्रतियोगियों को मात देने के लिए उन्हें क्या करना चाहिए। क्या ‘बिग बॉस’ उनके प्रेम गुरु बनेंगे और वादे के मुताबिक उन्हें सही दिशा दिखाएंगे?

जानने के लिए बने रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।