बरुण सोबती और सनाया ईरानी के इस प्यार को क्या नाम दूं सीजन 4 का बड़ा अपडेट, पढ़ें पुरी खबर

Iss Pyaar Ko Kya Naam Doon Season 4: जानिए, इस प्यार को क्या नाम दूं सीजन 4 का बड़ा अपडेट।
बरुण सोबती और सनाया ईरानी के इस प्यार को क्या नाम दूं सीजन 4 का बड़ा अपडेट, पढ़ें पुरी खबर 13593

Iss Pyaar Ko Kya Naam Doon Season 4: हिंदी टेलीविजन जगत की सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से दो हैं बरुण सोबती (Barun Sobti) और सनाया ईरानी (Sanaya Irani), जो दर्शकों को आकर्षित करने में सक्षम है। इस प्यार को क्या नाम दूं (Iss Pyaar Ko Kya Naam Doon) में इन दोनों को दर्शकों ने अर्नव सिंह रायजादा और खुशी कुमारी गुप्ता के रूप में पसंद किया था और अभी भी यह दुनिया की सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक है।

शो के दौरान, अर्णव और ख़ुशी के कई पल थे जो मेरी स्मृति में अंकित हैं। कहने की जरूरत नहीं है कि इस प्यार को क्या नाम दूं ने बरुन सोबती और सनाया ईरानी को रातोंरात स्टार बना दिया। अभिनेता बरुन और सनाया को दर्शक बहुत याद करते हैं और प्रशंसक चाहते हैं कि वे एक साथ पर्दे पर रोमांस करते देखें।

यह शो 2012 में समाप्त हो गया, लेकिन दर्शक स्क्रीन पर साझा की गई मंत्रमुग्ध कर देने वाली केमिस्ट्री अर्नव और ख़ुशी को नहीं भूले हैं। उनके प्रशंसकों को जोड़ी सबसे अच्छी जोड़ी लगती है, जिन्हें फिर से किसी अन्य धारावाहिक या इस धारावाहिक की अगली कड़ी में एक साथ आना चाहिए।

सोशल मीडिया पर लोकप्रिय शो के सीजन 4 के बारे में प्रशंसक अक्सर निर्माता गुल खान से पूछते हैं। हालांकि, ऐसा लगता है कि निर्माता की ऐसी कोई योजना नहीं है। एक बार 2019 में, जब गुल से पूछा गया कि क्या वह इस प्यार को क्या नाम दूं 4 के साथ आएगी, जिसमें उपरोक्त प्रसिद्ध सीज़न 1 जोड़ी है, तो निर्माता ने ‘इस प्यार को क्या नाम दूं 4 नॉट हैपनिंग’ का उल्लेख किया। इस बयान ने कई दिल तोड़े। हालांकि, फैंस अभी भी किसी चमत्कार के होने का इंतजार कर रहे हैं।

क्या आप बरुन सोबती और सनाया ईरानी के साथ इस प्यार को क्या नाम दूं 4 को मुख्य जोड़ी के रूप में देखना चाहते हैं? अपनी राय हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।