बिग बॉस फेम शिव ठाकरे ने फैंस को दी ब्रेकिंग न्यूज‌, पढ़ पुरी खबर

Shiv Thakre Breaking news: शिव ठाकरे ने फैंस को दी ब्रेकिंग न्यूज‌
बिग बॉस फेम शिव ठाकरे ने फैंस को दी ब्रेकिंग न्यूज‌, पढ़ पुरी खबर 15351

Shiv Thakre Breaking news: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से एक हैं शिव ठाकरे (Shiv Thakre), जो काफी प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक हैं। वर्तमान समय में अभिनेता को किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। गौरतलब हैं, कि शिव अमरावती के एक मध्यमवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखते हैं, जो पेशे से इंजीनियर भी हैं। शिव को विशेष लोकप्रियता लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस मराठी सीजन 2 से मिली, जहां उन्होंने सभी के दिल के साथ शो के खिताब को भी जितने में कामयाबी हासिल की। बाद में, उन्हें बिग बॉस सीजन 16 में बतौर प्रतियोगी के रूप में शामिल होने का अवसर मिला, जहां वह रनर-अप के रूप में उभरे।

गौरतलब हैं, कि शिव सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वे अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट द्वारा अपने प्रशंसकों को लुभाते रहते हैं। बता दें, शिव कलर्स टीवी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 में बतौर प्रतियोगी के रूप में शामिल होने वाले हैं और उन्होंने इसकी पुष्टि अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से दी। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।