भाभीजी घर पर हैं फेम विदिशा श्रीवास्तव ने दिया बेटी को जन्म

Bhabhiji Ghar Par Hai fame Vidisha Srivastava welcomes a baby girl: भाभीजी घर पर हैं फेम विदिशा श्रीवास्तव के घर आईं नन्ही परी।
भाभीजी घर पर हैं फेम विदिशा श्रीवास्तव ने दिया बेटी को जन्म 21351

Bhabhiji Ghar Par Hai fame Vidisha Srivastava welcomes a baby girl: भाभीजी घर पर हैं में अनीता भाभी की भूमिका द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने वाली प्रतिभाशाली अभिनेत्री विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava) की खुशी सातवें आसमान पर हैं। अभिनेत्री ने 11 जुलाई को एक बच्ची को जन्म दिया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, 1 जुलाई को शूटिंग से ब्रेक लेने वाली अभिनेत्री ने साझा किया, “यह 18 घंटे का लंबा प्रसव था और मैं… असहनीय दर्द में थी। यह नॉर्मल डिलीवरी हुई है। लेकिन जैसे ही मैंने अपनी बेटी को देखा, हर परेशानी और दर्द गायब हो गई। अपनी बेटी को अपने सामने देखना एक चमत्कार जैसा लगा।”

विदिशा ने अपनी गर्भावस्था के आखिरी चरण तक शो के लिए शूटिंग की और डिलीवरी से ठीक 10 दिन पहले ब्रेक लिया। विदिशा ने अपने शो की शूटिंग फिर से शुरू करने से पहले अपनी बेटी के साथ समय बिताने की योजना बनाई है, अभिनेत्री ने कहा, “मैं डेढ़ महीने के लिए घर पर रहूंगी। उसके बाद, मैं देखूंगा कि चीजें कैसे आगे बढ़ती हैं। मैं काम फिर से शुरू करूंगा, शायद नियमित रूप से नहीं। जब भी मेरी आवश्यकता होगी मैं जाऊँगा।”

जब उनसे उनकी बेटी के नाम के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “हमने आद्या के बारे में सोचा है, जो देवी दुर्गा का पर्याय है। यह शक्ति का भी प्रतीक है और भगवान शिव का दूसरा नाम भी है।”

मनोरंजन जगत की तमाम बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।