‘भाभी जी घर पर हैं’ एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे शादी के 19 साल बाद अपने पति पीयूष पूरे से हुई अलग

अभिनेत्री शुभांगी अत्रे शादी के 19 साल बाद पति पीयूष पूरे से अलग हो गई हैं
'Bhabhi Ji Ghar Par Hain' actress Shubhangi Atre separates from husband Piyush Poore after 19 years of marriage 5407

शुभांगी अत्रे इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा और प्रशंसित अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री ने इन सभी वर्षों में हिंदी टीवी इंडस्ट्री में अच्छा काम किया है और जहां तक उनकी ​​लोकप्रियता का सवाल है, वह लोकप्रिय टीवी शो “भाभीजी घर पर हैं” में अंगूरी भाभी की भूमिका के लिए प्रसिद्द हैं। इन वर्षों में, शुभांगी अत्रे ने अपनी जगह बनाने के लिए बेहद कड़ी मेहनत की है। हमें सोशल मीडिया पर उनकी अपडेट देखने को मिलते हैं। हालांकि इस बार, यह वास्तव में उनके तरफ से आने वाला एक दुखद अपडेट है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की लेटेस्ट मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, शुभांगी अत्रे और उनके पति पीयूष पूरे अलग हो गए हैं। रिपोर्ट्स बताती हैं कि दोनों अब लगभग एक साल से साथ नहीं रह रहे हैं और दोनों में सुलह की संभावना बहुत कम लगती है। आपको बता दें कि दोनों ने 2003 में अपने गृहनगर इंदौर में शादी की थी। उन्हें दो साल बाद एक बेटी का आशीर्वाद मिला।उन्होंने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को कहा

लगभग एक साल हो गया है जब हम साथ नहीं रह रहे हैं। पीयूष और मैंने अपनी शादी बचाने की पूरी कोशिश की। आपसी सम्मान, साहचर्य, विश्वास और मित्रता एक मजबूत विवाह की नींव है। हालाँकि, हमें अंततः एहसास हुआ कि हम अपने मतभेदों को हल नहीं कर सकते और एक दूसरे को स्पेस देने और अपने व्यक्तिगत जीवन और करियर पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया। यह अभी भी कठिन है। मेरा परिवार मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता है, और हम सभी चाहते हैं कि हमारे परिवार हमारे आसपास हों। लेकिन कुछ नुकसान को ठीक नहीं कर सकते हैं। जब इतने सालों का रिश्ता टूटता है, तो यह आपको मानसिक और भावनात्मक रूप से प्रभावित करता है। मैं भी प्रभावित थी , लेकिन हमें यह कदम उठाना पड़ा, और मैं इससे सहमत हूं। मानसिक स्थिरता सर्वोपरि है। मेरा हमेशा से मानना ​​रहा है कि मुश्किलें आपको सबक सिखाती हैं।”

खैर, हम यहां उसके अच्छे और शांतिपूर्ण जीवन की कामना करते है। हमें नीचे कमेंट में अपने विचार बताएं और अधिकजानकारी के लिए हमें फॉलो करे।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।