सड़क हादसे की शिकार हुई बंगाली टीवी अभिनेत्री सुचंद्र दासगुप्ता

Suchandra Dasgupta: नहीं रहीं बंगाली टीवी अभिनेत्री सुचंद्र दासगुप्ता।
सड़क हादसे की शिकार हुई बंगाली टीवी अभिनेत्री सुचंद्र दासगुप्ता 14947

Suchandra Dasgupta: बंगाली मनोरंजन उद्योग से वास्तव में एक दुखद और दिल दहला देने वाली खबर आई है। इससे पहले भी, अतीत में कई मौकों पर, हमने मानव नियंत्रण से परे दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं के कारण अभिनेताओं और मनोरंजन उद्योग के सदस्यों के निधन की खबरें और अपडेट सुनी हैं। इस बार भी हम एक प्रतिभाशाली बंगाली अभिनेत्री के बारे में एक दुखद खबर सुनते हैं।

एबीपी बांग्ला में नवीनतम मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, बंगाली टीवी अभिनेत्री सुचंद्र दासगुप्ता दुर्भाग्य से अब नहीं हैं। कथित तौर पर एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना के बाद उनका निधन हो गया। हादसा पश्चिम बंगाल के बारानगर इलाके में हुआ। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने शूटिंग के बाद घर जाने के लिए ऐप-बाइक राइड बुक की थी। रिपोर्टों से पता चलता है कि घर लौटते समय, उसकी ऐप-बाइक एक ट्रक से टकरा गई और तभी उसकी मौके पर ही मौत हो गई। रिपोर्टों से पता चलता है कि वह सोदेपुर इलाके में रहती है। रिपोर्टों से पता चलता है कि ट्रक चालक को बारानगर पुलिस ने कथित तौर पर गिरफ्तार कर लिया है। खबरों के अनुसार, दुर्घटना के बाद बीटी रोड के पास यातायात की स्थिति बिगड़ गई, जिसे स्थानीय पुलिस ने स्थिति पर नियंत्रण कर लिया।

वह अपने जीवनकाल के दौरान एक प्रतिभाशाली और मेहनती अभिनेत्री रही हैं और यदि दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति नहीं हुई होती तो निश्चित रूप से उनका करियर आगे बढ़ रहा था। खोई हुई आत्मा के पूरे परिवार के प्रति हमारी गहरी संवेदना और दिवंगत आत्मा को शांति मिले यहीं हमारी इश्वर से प्रार्थना है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।