बातें कुछ अनकही सी के नए प्रोमो ने ड्रामे में लगाया तड़का

Baatein Kuch Ankahee Si's New Promo: बातें कुछ अनकही सी का नया प्रोमो नवरात्रि की भव्यता के बीच अच्छी तरह से सभी को आकर्षित कर रहा है।
बातें कुछ अनकही सी के नए प्रोमो ने ड्रामे में लगाया तड़का 32835

Baatein Kuch Ankahee Si’s New Promo: राजन शाही के बैनर डायरेक्टर कट ने हाल ही में स्टार प्लस पर शो ‘बातें कुछ अनकही सी’ को जनता के बीच पेश किया है। शो प्रेम की एक दिलचस्प कहानी लग रही है, जिसमें नायक, कुणाल और वंदना अपने जीवन में बहुत कुछ झेल चुके हैं, विशेष रूप से उनका प्रेम जीवन जो उनके जीवन की दिशा बदल देगा। कुणाल (मोहित मलिक) पहले ही प्यार में धोखा खा चुका है और बाहर से कठोर और आक्रामक दिखने वाला सख्त पागल बन गया है। वह अपने दिल की समस्याओं पर किसी को गौर करने की इजाजत नहीं देता। दूसरी ओर, हमारे पास वंदना (सायली सालुंखे) है जो एक अच्छी गायिका बनने की इच्छा रखती है और अपने सबसे पसंदीदा आदमी वैभव के साथ जीवन जीने की कल्पना भी करती है। उसका सपना सच हो गया है क्योंकि अब उसकी शादी वैभव (करण वीर मेहरा) से हो गई है। हालांकि दर्शकों को वैभव और वंदना की बहन मृणाल के अफेयर के बारे में पता है. कुणाल को यह बात पता थी और उसने वंदना को वैभव से शादी करने से रोकने की पूरी कोशिश की। लेकिन उनकी कोशिश सफल नहीं हुई. उन्होंने वंदना को उसकी शादी के दिन एक अनोखा आशीर्वाद दिया और उसे गहरे दुःख में भी साहसी बने रहने के लिए कहा।

अब, शो के नए प्रोमो से दर्शकों को पता चलता है कि वंदना को वैभव और मृणाल के गुप्त प्रेम संबंध के बारे में पता चल जाता है । नवरात्रि समारोह के बीच प्रोमो अच्छे से लगाया गया है, जिस पर खुशी और दुख लिखा हुआ है। वंदना की खुशहाल शादीशुदा जिंदगी एक पल में बिखर जाती है जब वह अपने पति को मृणाल को जल्द ही अपनी पत्नी के रूप में स्वीकार करने की कसम खाते हुए देखती है। वंदना की जिंदगी बिखर गई. बातें कुछ अनकही सी काफी तेजी से आगे बढ़ रही है और मेकर्स कहानी में अप्रत्याशित मोड़ ला रहे हैं। जबकि सबसे प्रत्याशित मोड़ यह था कि वंदना को उसकी शादी से पहले वैभव के धोखे के बारे में पता चल गया होगा, शो ने शादी करा दी है !! हाल ही में मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, वंदना की गर्भधारण करने में असमर्थता को भी सामने लाया जाएगा। और इन सबके बीच वंदना को वैभव के धोखे के बारे में पता चलना बेहद चौंकाने वाला होगा!!

प्रोमो में नवरात्रि का भव्य दृश्य दिखाया गया है। और हमेशा की तरह, हम राजन शाही को अपने नए शो में इस त्योहार में अपना आकर्षण बिखेरते देखने का इंतजार कर रहे हैं। जैसा कि हम जानते हैं, डायरेक्टर्स कुट शो में हर त्योहार और खुशी के अवसर को यथार्थवादी नाटक को प्रमुखता देते हुए अच्छी तरह से क्रियान्वित किया जाता है।
आप यहां प्रोमो देख सकते हैं-

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।