कलर्स के मेरा बलम थानेदार में नजर आएंगे आयुष आनंद

Aayush Anand to feature in Colors’ Mera Balam Thanedaar: कलर्स के मेरा बलम थानेदार में नजर आएंगे आयुष आनंद।
कलर्स के मेरा बलम थानेदार में नजर आएंगे आयुष आनंद 40060

Aayush Anand to feature in Colors’ Mera Balam Thanedaar: टीवी जगत के प्रतिभाशाली अभिनेता आयुष आनंद ने अपने अभिनय से दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। अभिनेता को आखिरी बार
ज़ी टीवी के शो मीत में देखा गया था, जो अब कलर्स के नए शो, मेरा बलम थानेदार में एंट्री करने के लिए तैयार है। शशि सुमीत प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित इस शो में शगुन पांडे और श्रुति चौधरी मुख्य भूमिका किरदार में नजर आने वाली है।

‘मेरा बलम थानेदार’ की कहानी राजस्थान की रंगीन भूमि पर आधारित है और दो व्यक्तियों, बुलबुल (श्रुति चौधरी द्वारा अभिनीत) और वीर (शगुन पांडे द्वारा अभिनीत) की यात्रा का अनुसरण करती है, जो एक दूसरे से बहुत अलग हैं। बुलबुल का मानना है कि दूसरों के लाभ के लिए बोला गया एक छोटा सा झूठ स्वीकार्य है, जबकि एक प्रतिष्ठित आईपीएस अधिकारी वीर का मानना है कि किसी भी प्रकार का धोखा एक गंभीर अपराध है। बुलबुल के माता-पिता ने उससे उसकी उम्र के बारे में झूठ बोला है, और वीर, जो कम उम्र में विवाह के खिलाफ मुखर वकील है, अनजाने में बुलबुल से शादी कर लेता है। जैसे-जैसे उनकी कहानी आगे बढ़ती है, यह देखना दिलचस्प होगा कि कैसे वे अपने मतभेदों को दूर करते हैं और बाधाओं के बावजूद एक साथ आते हैं।

हमने पहले भी अपने पाठकों को विशेष रूप से अभिनेता समदीप अरोड़ा, हेमंत चौधरी, जीवांश चड्ढा के बारे में जानकारी दी थी।

अब हमे जानकारी मिली है, कि आयुष शो में एक पुलिस वाले की भूमिका में प्रवेश करने वाले है।

एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, “आयुष के राणा चुंडावत के किरदार में नकारात्मक गुण होंगे और वह शो में नकारात्मक भूमिका निभाएगा। वह वीर से संबंधित होगा, लेकिन उनके पारिवारिक विवादों के कारण उनमें भारी दुश्मनी होगी।”

हमने आयुष से बात करने की कोशिश की लेकिन उनकी ओर से हमें कोई जवाब नहीं मिला।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।