स्टार प्लस के नए शो में नज़र आएंगे अविनाश वधावन

Avinash Wadhawan joins the cast of SVF Productions’ show for Star Plus: स्टार प्लस के आगामी शो में अविनाश वधावन शामिल हुए है।
स्टार प्लस के नए शो में नज़र आएंगे अविनाश वधावन 49152

Avinash Wadhawan joins the cast of SVF Productions’ show for Star Plus: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक तेरी मेरी डोरियां में अंगद सिंह बरार के पिता इंद्रपाल सिंह बरार की भूमिका से लोगो को प्रभावित करने वाले अविनाश वधावन को स्टार प्लस की आगामी शो मिली है। साउथ का मशहूर प्रोडक्शन हाउस एसवीएफ प्रोडक्शंस हिंदी में कार्तिका दीपम बना रहा है। इसी शो को बंगाली में अनुरागेर छोवा नाम से सफलतापूर्वक बनाया गया है।

हमने पहले भी अपने पाठकों को इस नए शो में मुख्य भूमिका निभाने वाले अक्षित सुखिजा के बारे में जानकारी दी थी। हमने शुभावी चोकसी और यशु धीमान को इस प्रोजेक्ट में महत्वपूर्ण भूमिकाएँ मिलने पर चर्चा की थी।

अब हमें खबर मिली है, कि अविनाश वधावन भी इस शो में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने जा रहे हैं।

एक विश्वसनीय सूत्र द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, “अविनाश मुख्य पुरुष किरदार के पिता की भूमिका निभाएंगे। यह एक दिलचस्प किरदार होगा, जो उनके लिए बहुत चुनौतीपूर्ण होगा।”

अविनाश वधावन जो प्रसिद्ध फिल्मों और टीवी शो का हिस्सा रहे हैं, उन्हें टीवी प्रोजेक्ट पिया अलबेला, बालिका वधू, डोली अरमानों की, अगर तुम न होते जैसे शोज के लिए जाना जाता है।

हमने अविनाश से बात करने की कोशिश की लेकिन हम उनसे संपर्क नहीं कर पाए। हमने चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख दायर किया, तब हमें उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला था।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।