3 साल के बाद टीवी पर वापसी करने जा रही है अशनूर कौर, इस अभिनेता के साथ करेंगी पर्दा साझा

Ashnoor Kaur set for comeback on TV after 3 years; 3 साल के ब्रेक के बाद टीवी पर वापसी करने जा रही है अशनूर कौर।
3 साल के बाद टीवी पर वापसी करने जा रही है अशनूर कौर, इस अभिनेता के साथ करेंगी पर्दा साझा 48015

Ashnoor Kaur set for comeback on TV after 3 years: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में युवा नायरा की भूमिका द्वारा दर्शको का मनोरंजन करने वाली अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) को भला कौन नहीं जानता है। अशनूर ने अपने दमदार अभिनय द्वारा दर्शको को खूब लुभाया है और 3 साल के लंबे ब्रेक के बाद डीवा फिर से दर्शको को लुभाने के लिए तैयार है। जी हां! आपने सही पढ़ा। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, अभिनेत्री को प्रतीक शर्मा द्वारा निर्मित शो के लिए चुना गया है, जिसमें उनके साथ जैऩ इमाम पर्दा साझा करेंगे।

बॉम्बे टाइम्स ने अपने सूत्र के हवाले से जानकारी देते हुए कहा है, कि “अशनूर ने प्रतीक शर्मा द्वारा निर्मित एक टीवी शो साइन किया है। वह अभिनेता ज़ैन इमाम के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगी। यह एक आने वाली उम्र की कहानी है जो उसके चरित्र के इर्द-गिर्द घूमती है। वह आज की लड़की है और यह एक मजबूत, सशक्त चरित्र है।” इसके अलावा रिपोर्ट में दावा किया गया, कि शो इसी महीने फ्लोर पर आएगी।

इसके अलावा अभिनेत्री ने हाल ही में, अपनी ओटीटी फिल्म की जानकारी दी थी। वह अमेजॉन की आगामी वेब शो स्कूल फ्रैंड्स के तीसरे किश्त के कलाकारों की टोली में शामिल हुई है, जिसकी शूटिंग अभिनेत्री ने शुरू कर दी है। आपको बता दें, अश्नूर कौर को ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा, ये रिश्ता क्या कहलाता है और पटियाला बेब्स जैसी लोकप्रिय परियोजनाओं द्वारा खूब पसंद किया जाता है और अब उनकी झोली में एक नई टीवी शो भी शामिल हो गई है।

जब हमने इस बारे में पुष्टि करने के लिए अशनूर से संपर्क करने की कोशिश की, तो वह उपलब्ध नहीं थीं। ऐसे ही दिलचस्प अपडेट जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।